वॉर फिल्म के लिए आर्कटिक में आइस-ब्रेकर शिप पर लड़े ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ

- in मनोरंजन

मुम्बई : एक्शन हीरो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने फिल्म वार के लिए आर्कटिक सर्कल में बहुत बड़े कार्गो आइस-ब्रेकर शिप पर हैरतअंगेज एक्शन दृश्य फिल्माए हैं. निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा, वार को दर्शकों के लिए ऐसी फिल्म के रूप में तैयार किया गया है जो एक्शन के मामले में बड़ी और शानदार हो. हां, एक बड़े आइस-ब्रेकिंग शिप पर शूटिंग करने के लिए अनुमति मिलने में महीनों लगे और हमने ऋतिक और टाइगर के बीच जबरदस्त एक्शन दृश्य फिल्माया है. आशा करता हूं कि हमने जो फिल्माया है वह दर्शकों को पसंद आएगा.

वार की शूटिंग 7 विभिन्न देशों और दुनिया के 15 शहरों में की गई है. यशराज फिल्म्स निर्मित यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.
इसके साथ ही आपको बता दें कि ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वानी कपूर स्टारर फिल्म वॉर का पहला गाना रिलीज़ कर दिया गया है. गाने के बोल हैं के घुंघरू टूट गए. गाने में ऋतिक रोशन और वानी कपूर नजऱ आ रहे हैं. दोनों ही सितारे रोमांटिक अंदाज़ में एक दूसरे के साथ दिखाई दे रहे हैं.
इस गाने को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने मिलकर गाया है. संगीत विशाल और शेखर ने दिया है, जबकि गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं. इस गाने में कोरियोग्राफी की जि़म्मेदारी बॉस्को-सीजऱ और तुषार कालिया ने निभाई है.
फ्रेश लोकेशन और ऋतिक और वानी कपूर का रोमांटिक अंदाज़ गाने को विज़ुअली आकर्षक बना रहा है. इसमें वानी कपूर काफी खूबसूरत अंदाज़ में नजऱ आ रही हैं. बता दें कि ये गाना साल 1987 में आई फिल्म परम धरम के गाने मोहे आये न जग से लाज मैं इतना ज़ोर से नाची आज के घुंघरू टूट गए का रीक्रिएट वजऱ्न है.