शुक्र का राशि परिवर्तन, भौतिक सुखों में होगी वृद्धि, जानिए भाग्य में क्या होगा

28 मार्च को भौतिक सुखों का कारक शुक्र ग्रह अपनी स्वराशि वृष में प्रवेश करेगा। शुक्र अपनी राशि में शुभ प्रभाव प्रभाव देगा। जबकि शुक्र के इस गोचर का प्रभाव सभी राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह से पड़ेगा। आइए जानते हैं शुक्र के इस गोचर का प्रभाव आपके जीवन पर किस प्रकार से पड़ेगा।

मेष राशि
आपकी आमदनी में वृद्धि होगी। आपके पास रुका हुआ धन आएगा। इस दौरान आपको धन से जुड़े मामलों में कामयाबी मिलेगी। नौकरी में सैलरी बढ़ने की प्रबल संभावना है। आपकी भाषा में मिठास का रस घुलेगा। मधुर बातों से लोग आपकी तरफ खींचे चले आएंगे।

वृष राशि
आपके स्वभाव में एक गजब का आकर्षक देखने को मिलेगा। आपकी पर्सनाल्टी में निखार आएगा। आप दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे। आपके अंदर कामुक भावना बढ़ेगी। आपका वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा। जीवनसाथी से रिश्ते मधुर होंगे।

मिथुन राशि
आपके ऊपर आर्थिक रूप से दबाव बढ़ेगा। आपके खर्चों में वृद्धि होगी। अनावश्यक रूप से धन खर्च होगा। ऐसे में आपको अपने खर्चों में लगाम लगाने की आवश्यकता होगी। लेकिन इसके विपरीत आपको भौतिक सुखों का भी आनंद प्राप्त होगा।

कर्क राशि
आपकी आमदनी बढ़ेगी। आपकी जेब में पैसा आएगा। अगर आप नौकरी-पेशे से जुड़े हैं तो उससे आपको मुनाफा होगा। प्रॉपर्टी के मामले में आपको लाभ होगा और किसी प्रॉपर्टी से रेंटल इनकम भी हो सकती है। बड़े भाई-बहनों के साथ अच्छे रिश्ते स्थापित होंगे।

सिंह राशि
अपने कर्म क्षेत्र में आपको कामयाबी मिलने की प्रबल संभावना है। अपने सीनियर अधिकारियों से आपके रिश्ते अच्छे बनेंगे। उनकी मदद से आप तरक्की की राह में आगे बढ़ेंगे। किसी नए प्रोजेक्ट में आप नेतृत्व कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में सहयोगियों का भी पूरा समर्थन प्राप्त होगा।

कन्या राशि
कन्या राशि वालों का भाग्य चमकेगा। शुक्र के गोचर से प्रभाव से आपकी लॉटरी लग सकती है। धन-संपत्ति में वृद्धि होगी आएगा। आप की सामाजिक स्थिति भी बेहतर बनेगी। मान-सम्मान बढ़ेगा। किसी सामाजिक कार्य में आप अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

तुला राशि
आपके लिए धन लाभ के योग बन रहे हैं। सुखों में वृद्धि होगी। वहीं आप अपने कार्यक्षेत्र में भी मन लगाकर काम करेंगे। इस दौरान थोड़ा सेहत का ध्यान रखें। खासकर आपको अपने खाने-पीने पर थोड़ा ध्यान देना होगा।