साहिल खान का ‘बीच बॉडी कार्निवल सीज़न 2’

- in मनोरंजन

मुम्बई : फ़िट अभिनेताओं की सूची बनाई जाए तो उनमें साहिल खान का नाम जोड़ना भी जरूरी होगा, जो भारत के फ़िटनेस आइकन माने जाते हैं। लोगों को फ़िटनेस के प्रति जागरूक करने के लिए ही उन्होंने मुंबई में सबसे आकर्षक फ़िटनेस इवेंट ‘बीच बॉडी कार्निवल सीज़न 2’ का आयोजन किया। बीच बॉडी कार्निवल सीज़न 2 एक फ़िटनेस ग्लैम ऐसा स्पोर्ट्स है जिससे हजारों एथलिटों को अपनी प्रतिभा और मेहनत का प्रदर्शन करने के लिए मंच मिल गया है। इसमें 1500 से अधिक एथलीटों ने भाग लिया। साहिल खान, सैम खान, निक ऑर्टन, लियॉने ज़ाउज, मतिल्डा अगाता बजेर और टॉम कोलमैन इस कार्निवल में उपस्थित थे।इस प्रतियोगिता में विजेताओं के नाम की घोषणा भी की गयी। अयान रॉय चौधरी बीच बॉडी मसल की ट्रॉफ़ी मिली। जे. अरुण प्रशांत को बीच बॉडी रिप्प्ड का ख़िताब मिला। महिला वर्ग में हीरा सोलंकी, और पुरुष वर्ग में अंकित कटियार को बीच बॉडी के ख़िताब से नवाज़ा गया।
साहिल ने कहा, “मैं सालों से बॉडी पॉवर के इवेंट में जाता रहा हूँ और मैं हमेशा से इसका हिस्सा बनना चाहता था। भारत में फ़िटनेस को लेकर मैं निक के दृष्टिकोण से बहुत प्रभावित हूँ। बीच बॉडी कार्निवल सीज़न 2 न केवल एक प्रतियोगिता है बल्कि ये मेरा स्वास्थ्य और फ़िटनेस के लिए प्यार है। मैं तीस साल से फ़िटनेस की दुनिया में हूँ और मैंने लोगों के संघर्ष को देखा है।

फ़िटनेस इंडस्ट्री में बहुत राजनीति है। ये बीच बॉडी कार्निवल का दूसरा सीज़न है और पिछली बार की तरह इस बार भी हमने एथलीटों से पैसा नहीं लिया है, जिससे उन्हें सम्मान और प्यार मिले, ताकि वे प्रेरित रहें और उम्मीद है कि भविष्य में इससे बड़ा इवेंट कर सकूँ।