सुपर स्टार रजनीकांत अपनी बेटी के साथ बाबा केदार के दर पर पहुंचे

सुपर स्टार रजनीकांत ने आज सुबह बाबा केदार के दर पर मत्था टेका और भक्ति में लीन हो गए। उनके साथ बेटी ऐश्वर्या भी थीं। वह आज सुबह करीब नौ बजे हेलीकॉप्टर से केदारनाथ धाम पहुंचे और मंदिर में करीब 20 मिनट तक पूजा अर्चना की। यहां बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के सीईओ बीडी सिंह ने रजनीकांत और उनकी बेटी का भव्य स्वागत किया। इससे पहले रजनीकांत रविवार देर रात यहां पहुंचे थे। सोमवार को उन्होंने शीशमझाड़ी स्थित अपने गुरु स्वामी दयानंद सरस्वती के आश्रम में अपनी बेटी ऐश्वर्या धनुष के साथ यहां स्थित मंदिर में पूजा अर्चना की। गुरु के समाधि स्थल पर पुष्प अर्पित कर आशीर्वाद लिया।

जीवन में गुरु का महत्व को सर्वोपरि
ऋषिकेश में मीडिया से बता करते हुए सुपर स्टार रजनीकांत ने जीवन में गुरु के महत्व को सर्वोपरि करार दिया। गुरु के आशीर्वाद से ही मनुष्य का जीवन सफल होता है। बता दें कि रजनीकांत ने अपनी आने वाली फिल्म ‘दरबार’ की शूटिंग पूरी कर ली है और वह फिल्म की कामयाबी के लिए ही गुरु स्वामी दयानंद सरस्वती और भगवान केदारनाथ और बदरीनाथ का आशीर्वाद लेने आए हैं।

फिल्म की शूटिंग के लिए आए थे मसूरी

पिछले साल जुलाई में एक फिल्म की शूटिंग के लिए सुपरस्टार रजनीकांत मूसरी पहुंचे थे। जहां से वह अचानक स्वामीराम हिमालयन यूनिवर्सिटी जौलीग्रांट पहुंचे और ब्रह्मलीन संत डॉ. स्वामीराम को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। सेंटर में कुछ देर रुककर उन्होंने ध्यान-योग का अभ्यास किया था।