ब्रेकिंगस्पोर्ट्स

हार्दिक पांड्या की हुई बेइज्जती, फैन ने कहा-गंवार

नई दिल्ली : क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों टीम से बाहर चल रहे हैं। पीठ की तकलीफ के बाद उन्होंने लंदन में अपनी सर्जरी कराई है। हार्दिक मैदान के अंदर और बाहर दोनों ही जगह काफी चर्चा में रहते हैं। अपने बयानों से कुछ दिन विवाद में घिरे हार्दिक अब अपने ट्वीट की वजह से फैंस से निशाने पर हैं। हार्दिक ने पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान को उनके जन्मदिन पर जिस अंदाज में बधाई दी है वह क्रिकेट प्रशंसकों को रास नहीं आई और उन्होंने पांड्या की कड़ी निंदा की है। जहीर के 41वें जन्मदिन पर हार्दिक ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि जन्मदिन मुबारक हो जैक।

मुझे उम्मीद है आप भी गेंद को मैदान से बाहर मारेंगे जैसे कि मैंने यहां किया। हार्दिक ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह एक घरेलू मैच में जहीर की गेंद पर छक्का मार रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट किया कि अहंकार तुझे ले डूबेगा मेरे भाई पांड्या, विनम्र बनें मूर्ख नहीं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि उम्मीद है कि हार्दिक आप टॉक शो के बाहर भी बेहतरीन प्रदर्शन करोगे और भारत के लिए विश्व कप जीतने में सफल हो पाओगे जैसा कि जहीर ने किया। पांड्या ने हाल ही में लंदन में अपनी पीठ की सर्जरी कराई है।

वहीं दूसरी ओर जहीर खान ने हार्दिक को उनकी मुबारकबाद के लिए शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया-‘हा हा हा… तुम्हारी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद हार्दिक, मेरी बल्लेबाजी कभी तुम्हारे जैसी नहीं हो सकती, लेकिन जन्मदिन उतना ही अच्छा था जितना इस मैच में मेरी वह अगली गेंद थी जिसका तुमने सामना किया था।’ जहीर ने इसके साथ ही जहीर ने जन्मदिन की बधाई देने वाले सभी का शुक्रिया अदा किया। सोमवार को बाएं हाथ के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने अपना 41वां जन्मदिन मनाया था। जहीर ने एक विडियो शेयर किया है इसमें वह केक काट रहे हैं। इस विडियो में उनके साथ उनकी पत्नी सागरिका घाटगे भी नजर आ रही हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा कि हार्दिक आप पैसे तो कमा सकते हैं लेकिन तमीज कहां से लाएंगे। वहीं एक फैन ने ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, पैसा और नाम कमाने से क्लास भी आ जाएगा इसकी गारंटी नहीं होती। गंवार आदमी है ये।

Related Articles

Back to top button