हूर की परी हैं पठान ब्रदर्स की बीवियां, पहली बार सामने आई चेहरे की तस्वीरें

- in खेल

खेल: हूर की परी हैं पठान ब्रदर्स की बीवियां भारतीय क्रिकेट टीम में पठान ब्रदर्स का जलवा हमेशा ही बरकरार रहा है अपने शानदार पारियों से इन ब्रदर्स ने भारतीय टीम को हमेशा ही जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है। तभी तो भारतीय क्रिकेट टीम में उनका स्थान बेहद खास है। भले हीं इरफान पठान ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया लेकिन एक समय वो भी था जब इरफान पठान भारतीय टीम के सबसे बड़े गेंदबाज हुआ करते थे। इसी तरह यूसुफ पठान कभी अपनी बैटिंग से तो कभी अपनी बॉलिंग से भारतीय टीम को जीत दिलाते रहते हैं। वर्तमान में इरफान पठान IPL में कमेंटेटर के तौर पर अपनी भूमिका निभा रहे हैं जबकि यूसुफ पठान सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की तरफ से खेल रहे हैं।

लेकिन दोस्तों आज यहां बात हो रही है इन पठान ब्रदर्स की धर्म पत्नियों की। हूर की परी हैं पठान ब्रदर्स की बीवियां  सोशल मीडिया पर पठान ब्रदर्स के बीवियों की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है।

कौन है इरफान पठान की बेगम?

हूर की परी हैं पठान ब्रदर्स की बीवियां  अपनी शानदार बॉलिंग और बैटिंग के दम पर टीम को कई बार जीत दिला चुके हैं इरफान पठान, तभी तो टीम में इन्हें ऑलराउंडर की जगह मिली थी। भारतीय टीम में भारत की ओर से ओपनिंग भी कर चुके हैं। साल 2016 में इरफान पठान ने निकाह किया लेकिन निकाह से पहले 2 साल तक दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। खबरों की मानें तो साल 2014 में दुबई में दोनों की मुलाकात हुई थी।

हूर की परी हैं पठान ब्रदर्स की बीवियां आप जानकर हैरान हुए बिना नहीं रह पाएंगे कि हर वक्त नकाब में रहने वाली इरफान पठान की खूबसूरत बेगम कोई आम महिला नहीं बल्कि एक फेमस मॉडल रह चुकी हैं।

इरफान पठान की बीवी का नाम सफा है। किसी समय में एक सफल मॉडल हुआ करती थीं। दोनों ने जब निकाह किया था तो उस दौरान सिर्फ उनके कुछ करीबी रिश्तेदार ही मौजूद थे। वैसे तो आप सभी जानते हैं कि इस्लाम में बेगम का चेहरा दिखाने पर मनाही है बावजूद इसके इरफान पठान अपनी बेगम के साथ कई बार तस्वीरें साझा कर चुके हैं, जिसके लिए कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा।

कौन हैं यूसुफ पठान की बेगम

बेहद शांत स्वभाव के क्रिकेटर के रूप में जाने जाते हैं यूसुफ पठान। फील्ड पर काफी एक्टिव नजर आने वाले यूसुफ पठान अपनी पर्सनल लाइफ में काफी शर्मीले स्वभाव के हैं। अब तक आपने यूसुफ पठान की बेगम के साथ जितनी भी तस्वीरें देखी होंगी वो बुर्के में थी। लेकिन, कुछ समय पहले से ही इन दोनों भाइयों के बेगमों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

एक तरफ जहां दूसरे क्रिकेटरों की बीवियां मैदान में अपने पतियों की हौसला अफजाई के लिए मैच देखने पहुंचती हैं तो वहीं इन पठान ब्रदर्स की बेगमें घर पर रहकर हीं मैच देखा करती हैं। साल 2014 में युसूफ पठान ने मुंबई की रहने वाली आयशा से निकाह कर उन्हें अपना जीवनसाथी बनाया था। आज यूसुफ पठान का एक बेटा है। ज्यादातर इनकी बेगम आयशा बुर्के में ही दिखती हैं।