Political News - राजनीतिState News- राज्यफीचर्ड

गुजरात पहुंचते ही लोगों ने किया राहुल की गाड़ी पर पथराव, और लगाए मोदी- मोदी के नारे

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को राजस्थान के दक्षिणी-पश्चिमी हिस्सों में आई बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लेने के बाद गुजरात में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने पहुंचे हैं।
गुजरात के बाढ़ से सबसे अधिक प्रभावित जिला बनासकांठा में एक जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं आप सभी के बीच आना चाहता था और आपसे कहना चाहता था कि कांग्रेस पार्टी आपके साथ है। इस दौरान राहुल गांधी को भीड़ में से कुछ आक्रोशित लोगों ने काले झंडे दिखाए और मोदी- मोदी के नारे लगाए हैं। लोगों की इस प्रतिक्रिया पर राहुल ने कहा कि आने दो आने दो, ये काले झंडे यहां लगाने दो, ये घबराए हुए लोग हैं, हमें इनसे कोई फर्क नहीं पड़ता है। 

कौन होगा नया भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष!

गुजरात पहुंचते ही लोगों ने किया राहुल की गाड़ी पर पथराव, और लगाए मोदी- मोदी के नारेबनासकांठा बाढ़ पीढ़ितों से मिलने पहुंचे राहुल गांधी के काफिले पर भीड़ में कुछ आक्रोशित लोगों ने पथराव किया है। पथराव से राहुल गांधी पूरीतरह से सुरक्षित हैं हालांकि पथराव से उनकी गाड़ी का शीशा जरूर टूट गया है।कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी के गुंड्डों ने राहुल पर हमला किया। उन्होंने कहा कि यह सबकुछ पहले  से प्रायोजित है। 
राहुल ने लोगों की ऐसी प्रतिक्रिया पर कहा कि ना गुजरात में हमारी सरकार है और ना ही केंद्र में। 

(अहमदाबाद) स्मृति ईरानी की हार की आशंका से डरी भाजपा : भरतसिंह

बता दें कि इसके पहले राहुल गांधी राजस्थान के दक्षिणी-पश्चिमी हिस्सों में आई बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लेने पहुंचे थे, जहां उन्होंने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की। गौरतलब है कि हालही में पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट ने भी बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया था और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा था। 

Related Articles

Back to top button