अन्तर्राष्ट्रीय

पिता की 19 अरब की संपत्ति ठुकराकर बेटी ने की गरीब लड़के से शादी,बोली- पैसा नहीं प्यार चाहिए

प्यार कोई जाति-धर्म,अमीर-गरीब नहीं देखता इस घटना को पढ़ने के बाद शायद आप भी यहीं कहेंगे। आपको शायद यकीन करने में थोड़ी मुश्किल होगी लेकिन ये सच है कि एक अरब पिता की बेटी को एक साधारण नौकरी करने वाले लड़के से प्यार हो गया।पिता की 19 अरब की संपत्ति ठुकराकर बेटी ने की गरीब लड़के से शादी,बोली- पैसा नहीं प्यार चाहिएइस लव स्टोरी की चर्चा पूरी दुनिया में बनी हुई हो रही है। दरअसल मलेशिया की एक लड़की ने अपने पिता की 19 अरब की संपत्ति छोड़कर अपेक्षाकृत गरीब प्रेमी के साथ जानने का फैसला लिया है। मलेशिया की इस लड़की के पिता बड़े कारोबारी हैं, जबकि उसका प्रेमी डेटा साइंटिस्ट है। 

रणबीर कपूर से डर गए थे रणवीर सिंह, जानें किस…वजह से बदलना चाहते थे नाम

खबरों के मुताबिक एंजेलिन फ्रांसिस खू मलेशिया के अमीर कारोबारी खू के पेंग की बेटी है। खू के पेंग की ब्रिटिश लाइफस्टाइल एंड डिजाइन ब्रांड लॉरा ऐशले (Laura Ashley) और लग्जरी होटलों कॉर्स ग्रुप (Corus group) में बड़ी हिस्सेदारी है। अमेरिका की मशहूर पत्रिका फोर्ब्स ने उनकी कुल संपत्ति 19 अरब रुपए (300 मिलियन डॉलर) आंकी है। 2008 में के पेंग की बेटी एंजेलिन फ्रांसिस खू को को एक लड़के जेदीदाह फ्रांसिस से प्यार हो गया था।एंजेलिन ने जब अपने पिता खू के पेंग से इस प्यार के बारे में बताया तो उन्हें यह पसंद नहीं आया। उन्होंने लड़के की कमजोर आर्थिक स्थिति को देखते हुए बेटी को उसके साथ शादी कराने को तैयार नहीं हुए। एंजेलिन ने कहा कि अगर अपने प्यार को पाने और शादी करने का मतलब पिता से संबंध तोड़ना होता है तो मैं इसके लिए तैयारी थी। मैं पिता की 19 अरब रुपए की संपत्ति भी छोड़ने के लिए तैयार थी।

यदि प्रकृति प्रेमी हैं तो इन 10 खूबसूरत जगहों को जरूर देखें…

एंजेलिन ने कहा कि उसे पहले से लग रहा था कि उसके पिता उसके फैसले के साथ खड़े नहीं होंगे, ऐसा ही हुआ। उसने कहा भले ही मेरे पिता के पास खूब पैसा हो सकता है, यह किसी वरदान से कम नहीं क्योंकि इससे आप काफी कुछ कर सकते हैं। लेकिन यह आपको काबू में रखता है। पैसा नेगेटिव कैरेक्टर को उभारता है और इससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है लेकिन सच तो यह है, मेरे लिए इससे पार पाना काफी आसान था। मैंने इसके बारे में एक बार भी नहीं सोचा।

 

Related Articles

Back to top button