अन्तर्राष्ट्रीय

सफल रहा नवाज शरीफ की पत्नी का ऑपरेशन, गले के कैंसर से जूझ रही थीं

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के पत्नी कुलसुम नवाज के गले में कैंसर की सर्जरी लंदन के एक अस्पताल में सफलतापूर्वक की गई। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (ब्रिटेन) के सूचना सचिव इकबाल संधू ने इस बाबत जानकारी देते हुए कहा कि शुक्रवार को कुलसुम नवाज को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।
सफल रहा नवाज शरीफ की पत्नी का ऑपरेशन, गले के कैंसर से जूझ रही थीं प्राइमरी स्टेज की लिंफोमा की सर्जरी
इकबाल ने कहा, ”कुलसुम को बृहस्पतिवार को प्राइमरी स्टेज की लिंफोमा की सर्जरी से गुजरना पड़ा। अब वह घर पर आराम कर रही हैं। उनके डॉक्टरों की सलाह के बाद आगे का इलाज किया जाएगा।”

संधू ने कहा कि शरीफ शुक्रवार सुबह लंदन स्थित पाकिस्तान उच्चायोग में ईद की नमाज अदा की। इस दौरान उनके दोनों बेटे भी मौजूद थे। शरीफ के भाई और पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री शहबाज शरीफ ने ट्वीट कर कहा, ”हम अल्लाह के शुक्रगुजार हैं कि कुलसुम भाभी की सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई। वह जल्दी ठीक हो जाएंगी।”

सावधान: इन 12 कामों पर नहीं मिलती भोलेनाथ से माफ़ी, भुगतने पड़ते हैं गंभीर परिणाम..

मेडिकल चेक-अप के दौरान हुआ था खुलासा
आपको बता दें कि हाल ही में एक मेडिकल चेक-अप के दौरान इस बात का खुलासा हुआ था कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी कुलसूम नवाज गले के कैंसर से जूझ रही हैं, जोकि प्राइमरी स्टेज में था।

कुलसूम ने नेशनल असेंबली के लिए भरा था पर्चा
आपको बता दें कि पनामा पेपर्स केस में 28 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट द्वारा नवाज शरीफ को अयोग्य ठहराए जाने के बाद कुलसूम ने नेशनल असेंबली के लिए पर्चा भरा था। खबरों के मुताबिक कुलसूम की उम्र करीब 65 साल है।

 

Related Articles

Back to top button