9 नवंबर का लव राशिफल: प्रेम के मामले में किन राशियों को मिलेगा सितारों का साथ

मेष —अगर आपका ईरादा प्रेम को विवाह में बदलने का है तो आज अपने लव पार्टनर को यह बात बता दें। अविवाहितों के लिये उत्तम रिश्ते आएंगे। अगर आप अपनी पसंन्द का विवाह करना चाहते है तो अपनी इस इच्छा को परिवार के सम्मुख रखें। आज आपको परिवार का साथ मिलेगा।

वृषभ —आज मन विचलित रहेगा क्योंकि आप कोई अनुचित बात अपने प्रियतम से कह सकते हैं जिसके कारण वह नाराज हो सकता है। रिश्ता टूट भी सकता है।आज बहस से बचें।

मिथुन — विवाहितों के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है। जिन नवयुवकों के लिए विवाह के रिश्ते आ रहे हैं वह भावना में न बहकर सही आंकलन करें। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए अच्छा दिन है। आफिस, स्कूल या कॉलेज की किसी प्रतियोगिता में भाग लें।

कर्क — आज व्यस्तता के कारण पार्टनर से नहीं मिल पाएंगे। बच्चों को भी समय कम देंगे। लवलाईव में नीरसता को हटाने के लिए कहीं घूमने या डिनर का कार्यक्रम बनाएं इससे रिश्तों में नया जोश आएगा।

सिंह —आज का दिन उत्तम रहेगा। लव लाइफ ठीक चल रही है। आज आप अपने दोस्त को अपनी बातों से प्रभावित कर देंगे। नौकरी ज्वाइन करने या फार्म भरने के लिए भी आज का दिन लाभकारी है। अगर आप इच्छुक हैं ट्रान्स्फर के लिए तो आज कोशिश कर लें।

कन्या —रिश्ता पक्का हो सकता है शादी की तारीख भी तय हो सकती है। प्रेमी आज आपको अपने दिल की बात कह देगा। प्यार और आनन्द से भरा दिन रहेगा। किसी भी प्रकार के विवाद से आज बचें। आज जीवन साथी से किया गया झगड़ा लम्बे समय तक चल सकता है।

तुला —लव लाइफ में स्थिरता लाने के लिए प्रयास करें और साथ ही अपने साथी की हिम्मत बनें। उसके द्वारा किये गये कार्यों की तारीफ भी करें।

वृश्चिक —पति पत्नी को एक दूसरे का पूरा सहयोग मिलेगा और यह आपके रिश्तों में मधुरता लाएगा, विवाह के इच्छुक युवक-युवतियां अपना पार्टनर बेबसाईट पर ढूढ़ सकते हैं। योग्य जीवन साथी मिलने का योग बन रहा है। आज धन लाभ हो सकता है।

धनु —आज घरेलू तनाव घटेगा। विवाहित दम्पत्तियों के रिश्तों में सामंजस्य बनेगा। वह एक दूसरे के लिए समय निकालेंगे। जोश में आकर कोई कार्य न करें। लव पार्टनर को खुश करने के लिए आप गिफ्ट खरीद सकते हैं।

मकर —आज घर के सामान की शॉपिग पर खर्चा ज्यादा होगा, आज परिवार के साथ ज्यादा समय व्यतीत होगा। भाई का रिश्ता तय हो सकता है। घर में खुशियां आएंगी।

कुम्भ —आपके जीवन साथी की सेहत खराब हो सकती है। इस कारण से मन दुखी रहेगा। ससुराल पक्ष से सहायता मिलेगी, लव लाईफ में आपके किसी आइडिया के कारण नवीनता आएगी।

मीन —आज का दिन सामान्य रहेगा प्रेम में असंतोष हो सकता है लेकिन आप जल्द ही इस स्थिति से बाहर आ जाएंगे। पैसों के लेन देन के कारण लव पार्टनर और जीवनसाथी से भी कहा सुनी हो सकती है।