National News - राष्ट्रीयState News- राज्य

शादी का झांसा देकर महाराष्ट्र से गोरखपुर लेकर आया, फिर नशा देकर कर दिया ऐसा

परिवहन निगम परिसर में देर शाम यात्री पूछताछ केंद्र के पास शेड के नीचे नशे में धुत युवती पड़ी देखकर खलबली मच गई। जूनियर इंचार्ज ने एंबुलेंस मंगाकर उसे जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया। मौके पर पहुंची पुलिस को युवती का बैग मिला, जिसमें उसके कुछ कपड़े और आधार कार्ड आदि रखे हैं। सारा सामान कब्जे में ले लिया गया है। जूनियर स्टेशन इंचार्ज जय गोविंद सिंह के अनुसार देर शाम परिचालकों ने उसके बेंच पर पड़े होने की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। चूंकि, वह बेहोशी की हालत में पड़ी थी, इसलिए रोडवेज कर्मियों ने एंबुलेंस बुलाकर उसे अस्पताल भेजवाया।

शादी का झांसा देकर महाराष्ट्र से गोरखपुर लेकर आया, फिर नशा देकर कर दिया ऐसाशादी का झांसा देकर गोरखपुर लाई गई !

स्टेशन इंचार्ज के अनुसार उसके पास मिले आधार कार्ड पर युवती का नाम और पता लिखा है। पते के रूप में मुंबई के घाटकोपर पश्चिम उपनगर के टिकाम भटवाड़ी राम नगर मोहल्ले की निवासी लिखा है।

रात करीब पौने नौ बजे उसे होश आया लेकिन ज्यादा बताने की स्थिति में नहीं थी। लड़खड़ाती जुबान से उसके बोलने का मतलब था कि शादी करने के लिए किसी ने उसे यहां लाकर छोड़ दिया। मगर नशीले पदार्थ के बारे में वह ज्यादा नहीं बता सकी। एसपी संकल्प शर्मा का कहना है कि उसके पूरी तरह से होश में आने के बाद पूछताछ की जाएगी।

 
 

Related Articles

Back to top button