चेन्नई के साथ प्रतिस्पर्धा का हमेशा लुत्फ लिया: रोहित शर्मा

- in स्पोर्ट्स
चेन्नई के साथ प्रतिस्पर्धा का हमेशा लुत्फ लिया: रोहित शर्मा

अबु धाबी (एजेंसी): आईपीएल के 13वें सीजन के ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने होंगे। यह मैच शेख जायेद स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले मौजूदा विजेता मुंबई के कप्तान रोहित ने कहा है कि वह महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई के खिलाफ खेलना हमेशा पसंद करते हैं।

रोहित ने मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल पर जारी किए गए एक वीडियो में कहा, चेन्नई के खिलाफ खेलना हमेशा से मजेदार रहा है, हम इस लड़ाई का लुत्फ लेते हैं। लेकिन जब हम मैच खेलते हैं तो यह बाकी विपक्षी टीम की तरह ही एक टीम है। हम इसी तरह आगे जाते हैं और किसी विपक्षी टीम अभिभूत नहीं होते हैं।

जम्मू-कश्मीर में लश्कर के 3 आतंकी गिरफ्तार, गोला-बारूद बरामद

हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कहा कि यह सबसे ज्यादा पसंद करने वाली दो टीमों के बीच का मुकाबला है। हार्दिक ने कहा, यह वो मैच है जिसका लोगों को इंतजार रहता है। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स वो फ्रेंचाइजी हैं जिन्हें प्रशंसक सबसे ज्यादा प्यार करते हैं और इसलिए यह मैच विशेष बन जाता है।

आईपीएल के पिछले सीजन में इन दोनों टीमों के बीच में ही फाइनल मैच हुआ था जहां मुंबई ने जीत हासिल कर चौथी बार खिताब उठाया था।

दोस्तों देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।