अनन्या पांडे व ईशान खट्टर का रोमांटिक गाना ‘तहस-नहस’ रिलीज

- in Entertainment News -मनोरंजन

मुम्बई : अभिनेता ईशान खट्टर और अनन्या पांडे पहली बार फिल्म ‘खाली-पीली’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से अबतक दोनों की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। वहीं अब निर्माताओं ने फिल्म ‘खाली-पीली’ का टाइटल ट्रैक ‘तहस नहस’ रिलीज कर दिया है।

इस टाइटल ट्रैक में दोनों स्टार्स की जोड़ी को काफी पंसद किया जा रहा है। ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अबतक इस गाने को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं। ईशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ‘खाली-पीली’ का नया गाना ‘तहस नहस’ एक रोमांटिक गाना है। इस गाने को एक गैरेज में शूट किया गया है।

‘तहस नहस’ गाने को विशाल-शेखर की सुपरहिट जोड़ी ने कम्पोज किया है और शेखर राजवानी और प्रकृति कक्कड़ ने इसे गाने को गाया है। कुछ समय पहले ही फिल्म ‘खाली-पीली’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म ‘खाली-पीली’ की कहानी की बात करें तो ये बचपन के दो प्रमियों पूजा और ब्लैकी पर आधारित है।

बचपन के ये दोनों प्रेमी किसी वजह से अलग हो जाते हैं, लेकिन वक्त उन्हें एक बार फिर मिलाता है। बता दें कि ये कहानी फिल्म ‘चेस और एस्केप’ की कहानी पर आधारित है। फिल्म ‘खाली-पीली’ के निर्देशक मकबूल खान हैं। वहीं इसे अली अब्बास जफर और हिमांशु मेहरा ने प्रोड्यूस किया है। साथ ही इसकी कहानी यश केसरवानी और सीमा अग्रवाल ने लिखी है।

मूवी में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे के अलावा एक्टर जयदीप अहलावत और सतीश कौशिक प्रमुख भूमिका में हैं। ये फिल्म 2 अक्टूबर, 2020 को जी के नए प्लेटफार्म जी प्लेक्स पर रिलीज होगी। एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। उनकी इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पंसद करते हैं।