एक और पाकिस्तानी क्रिकेटर कोरोना की चपेट में, फैंस से कहा- दुआ करो

- in स्पोर्ट्स

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए इंग्लैंड दौरे से पहले बुरी खबर आई। टीम के तीन खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसमें से एक टीम के प्रमुख स्पिन गेंदबाज शादाब खान भी हैं। सोमवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इस बात की पुष्टी की गई और इसके बाद शादाब ने भी सोशल मीडिया पर फैंस को अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी।

पाकिस्तान की टीम को इसी महीने इंग्लैंड के दौरे के लिए रवाना होना है और इसके टीम खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। अंडर 19 स्टार हैदर अली, हासिल राउफ और शादाब खान वो तीन खिलाड़ी हैं जिनका कोरोना का कराया गया टेस्ट पॉजिटिव आया है। इन तीनों ही खिलाड़ियों को नाम इंग्लैंड जाने वाली 29 सदस्यीय टीम में शामिल था।

शादाब ने अपने फैस को कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी और उनसे दुआ करने के लिए कहा। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि वो बाकी लोगों के बेहतर स्वास्थ की कामना करते हैं और सभी के सुरक्षित घर पर रहने की सलाह देते हैं।

इससे पहले पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी को भी कोरोना से संक्रमित पाया गया था। उन्होंने भी अपने बीमार होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए ही दी थी। कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताते हुए अपने चाहने वालों को उन्होंने दुआ करने की अपील भी की थी।