अपनी नई कारों की बिक्री से टाटा मोटर्स ने होंडा को छोड़ा पीछे

काफी लम्बे समय के बाद टाटा मोटर्स के लिए अच्छी खबर आई है जिसमे बताया जा रहा है कि टाटा ने होंडा को पीछे छोड़ दिया है. बताया जा रहा है कि भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में लगातार पीछे चल रही डोमेस्टिक कम्पनी टाटा मोटर्स ने बाउंस बैक किया है.अपनी नई कारों की बिक्री से टाटा मोटर्स ने होंडा को छोड़ा पीछे

ये भी पढ़ें: GST: दवाएं भी हो जाएंगी महंगी, 5 से 18 फीसदी तक लगेगा टैक्स

अपनी नई कारों की बिक्री से टाटा मोटर्स ने होंडा को छोड़ा पीछेइसकी वजह कंपनियों की ओर से नए मॉडल्स है. मई माह के दौरान इन नए मॉडल्स की वजह से टाटा मोटर्स ने सेल्स के मामले में होंडा को पीछे छोड़ दिया है. टाटा मोटर्स की ओर से कॉम्पैक्ट कार टिआगो, कॉम्पैक्ट सेडान tigor और एसयूवी हेक्सा को लांच किया गया था जिसकी वजह से टाटा मोटर्स की सेल्स मई 2017 के दौरान सालाना आधार पर 32 फीसदी बढ़कर 12499 यूनिट्स रही जबकि होंडा कोर्स इंडिया की सेल्स सालाना आधार पर 13 .30 फीसदी की ग्रोथ के साथ 11278 यूनिट्स रही.

होंडा कोर्स ने अप्रैल में 14480 कारों को बेचा था. आपको बता दें कि टाटा मोटर्स अपने सभी सेगमेंट की कारों की बिक्री में लगातार पिछड़ रही थी लेकिन टिआगो, कॉम्पैक्ट सेडान tigor और एसयूवी हेक्सा ने टाटा को काफी हद तक राहत दी है. और वह होंडा को पीछे छोड़ने में कामयाब रही है. अब देखना ये है कि आने वाले समय में भी टाटा की ये कारें कितनी बिकती है.

loading...