लखनऊ स्पोर्ट्स काॅलेज के एथलीट सब जूनियर में विजेता, जूनियर में उपविजेता

- in खेल, लखनऊ
लखनऊ। गुरू गोविंद सिंह स्पोर्ट्स काॅलेज लखनऊ के खिलाड़ियों ने मुंबई में हुई रिलायंस यूथ फाउंडेशन नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप में सब जूनियर में विजेता व जूनियर बालक वर्ग में उपविजेता होने का गौरव प्राप्त किया। चैंपियनशिप में काॅलेज के खिलाड़ियों ने सब जूनियर वर्ग में दो स्वर्ण, दो रजत, एक कांस्य व जूनियर वर्ग में एक स्वर्ण, दो रजत पदक जीते।
रिलायंस यूथ फाउंडेशन नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप
सब जूनियर वर्ग में नितिन पाल ने लंबी कूद में 6.74 मीटर की जंप के साथ नया कीर्तिमान बनाते हुए स्वर्ण पदक जीता। काॅलेज की रिले टीम (अरमान अली, नितिन पाल, अमित, विशाल यादव) ने 4 गुणा 100 मीटर रिले में स्वर्ण पदक जीता।
वहीं 600 मीटर दौड़ में विकास पटेल ने रजत व ज्ञान सिंह यादव ने कांस्य पदक जीता। वहीं  नितिन पाल ने ने 100 मीटर दौड़ में रजत पदक जीता। इस वर्ग में खिलाड़ियों को कुल तीन लाख (3,00,000) रूपए का नगद पुरस्कार मिला।
जूनियर बालक वर्ग में 2000 मीटर दौड़ में शाहरुख खान ने स्वर्ण तथा बृजेश ने रजत पदक अर्जित जीता। जैवलिन थ्रो में गौरव पटेल ने रजत पदक जीता। इस वर्ग में इन खिलाड़ियों को कुल एक लाख (1,00,000) रूपए का नगद पुरस्कार मिला। काॅलेज टीम कोच शैलेंद्र प्रताप सिंह व विमल प्रताप राय रहे थे।
इन खिलाड़ियों को वापसी पर स्पोर्ट्स काॅलेज के कार्यवाहक प्रधानाचार्य जितेंद्र सिंह यादव ने बधाई देते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर आइकोनिक ओलंपिक गेम्स अकादमी से मो.रामिश भी मौजूद थे।