Bigg Boss 13: अरहान ने खोला रश्मि की जिंदगी का ऐसा राज की टूट सकता है रिश्ता

सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में वीकेंड का वार में जो कुछ हुआ उससे हर कोई हैरान है । सलामन ने नेशनल टेलीविजन पर अरहान के बीवी-बच्चे होने की पोल खोल दी । ये बात सुन रश्मि देसाई हैरान रह गईं और पूरे घर में सन्नाटा छा गया । रश्मि फूट-फूट कर रो रही थीं । इस वजह से उन्हें समझाने के लिए सलमान खान को घर के अंदर जाना पड़ा ।

घर के अंदर जाकर सलमान ने रश्मि को गले लगा लिया और उनसे पूछा कि वो क्या चाहती हैं । रश्मि और अरहान के बीच अभी मामला ठंडा होता दिख रहा है । अब बिग बॉस का एक प्रोमो सामने आया है । जिसमें अरहान, रश्मि की पिछली जिंदगी के बारे में बताते नजर आए ।

प्रोमो में दिखाया गया कि अरहान, शेफाली बग्गा से अपने और रश्मि के रिश्ते के बारे में बात कर रहे हैं । अरहान कहतें हैं, ‘मैं अभी भी रश्मि के लिए कुछ भी कर सकता हूं । अगर मैं बिग बॉस की ट्रॉफी जीत गया तो मैं उसे रश्मि को दे दूंगा ताकि वो खुश रह सके ।’

बग्गा शांति से अरहान की बातें सुनती हैं। तभी अरहान, रश्मि के बारे में ऐसा कुछ बोल जाते हैं जो उन्हें मुश्किल में डाल सकता है । वो कहते हैं, ‘यहां तक कि जब रश्मि देसाई रोड पर आ गई थी, मेरा दिल जानता है कि मैं उन्हें वहां से इस घर तक कैसे लेकर आया हूं ।’

इस दौरान रश्मि किचन में खाना बनाती नजर आईं । बता दें कि रश्मि 3 साल पहले दिवालिया हो गई थीं। उनके पास काम और पैसे दोनों नहीं थे । अरहान ने इसी बात का जिक्र यहां किया है ।

इस हफ्ते बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को सीक्रेट रूम में भेज देंगे । यहां से वो घर में हो रही सारी हलचल पर नजर रख पाएंगे। जब पारस, रश्मि के बारे में ये बात सुनते हैं तो कहते हैं- मैं अंदर जाकर ये बात जरूर बताऊंगा । ये सुनकर सिद्धार्थ हंसने लगते हैं ।