Bigg Boss 13: गौतम गुलाटी ने बताया इन 3 सदस्यों को फाइनलिस्ट…

- in मनोरंजन

टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस अपना आधा सफर पूरा कर चुका है। इस बार शो को यूनीक बनाने के लिए पहले चार हफ्तों में ही फिनाले रखा गया था। लेकिन उससे शो में कोई खास फर्क नहीं पड़ा। हाल ही में शो के विनर रह चुके गौतम गुलाटी ने बताया कि उनके अनुसार बिग बॉस के फिनाले में कौन से तीन सदस्य पहुंचने वाले हैं। गौतम गुलाटी की इस टॉप 3 लिस्ट में रश्मि देसाई और देवोलीना का नाम तक नहीं है।

वूट पर प्रसारित हो रहे शो बिग बज़ को को प्रियांक शर्मा द्वारा बखूबी होस्ट किया जाता है। प्रियांक के शो में हाल ही में बिग बॉस के विनर रह चुके गौतम गुलाटी पहुंचे थे। गौतम गुलाटी शो को काफी पसंद करते है और उसपर अपने विचार और टिप्पणी भी अक्सर शेयर करते रहते हैं। जब होस्ट प्रियांक शर्मा ने उनसे पूछा कि आपके अनुसार रियलिटी शो बिग बॉस के टॉप 3 खिलाड़ी कौन होंगे तो इसपर गौतम ने बताया कि ये तीन नाम सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल और आसिम रियाज़ होंगे।

आपको बता दें कि शो की कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल गौतम गुलाटी की काफी बड़ी फैन हैं। इससे पहले भी शहनाज़ करिश्मा तन्ना के सामने गौतम गुलाटी का सपोर्ट करती हुईं नज़र आ चुकी हैं। शहनाज़ पर बात करते हुए गौतम ने कहा, मैं शहनाज़ से बहुत इंप्रेस हूं, मैं उसे बिल्कुल नहीं जानता, वो मेरी फैन है, उसने मेरी एबसेंट में भी मेरा सपोर्ट किया, करिश्मा के सामने जिस तरह शहनाज़ ने मेरी बात की वो काफी आश्चर्यजनक था।

गौतम गुलाटी ने टॉप 3 लिस्ट में सबसे पहले सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया था। सिद्धार्थ के बारे में बात करते हुए गौतम ने कहा, कि उन्हें अपने गुस्से पर कंट्रोल करने की जरुरत है। आखिर में जब उनसे पूछा गया कि इस सीजन का गौतम गुलाटी कौन है तो उन्होंने कहा कि गौती एक ही हो सकता है, लेकिन शर्ट उतारने में आसिम और अकेले खेलने में सिद्धार्थ।