Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने छोड़ा शो, 10 लाख रुपए लेकर हुए आउट!

- in मनोरंजन

‘बिग बॉस 13’ का विनर कौन होगा इस बात का ऐलान आज हो जाएगा। 29 सितंबर 2019 को शुरू हुआ ये शो आज चार महीने 16 दिन बाद खत्म हो जाएगा। लेकिन फिनाले से पहले एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, और वो ये कि संस्कारी प्लेब्वॉय पारस छाबड़ा ने शो छोड़ दिया है। पारस 10 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गए हैं।

खबर के मुताबिक, हर सीजन की तरह इस सीजन में भी ‘बिग बॉस’ के घर में पैसों का बैग लाया गया और सभी कंटेस्टेंट को मौका दिया गया कि वो ये रकम लेकर शो से बाहर हो सकते हैं। सभी ने वो रकम लेने से इनकार दिया, लेकिन पारस छाबड़ा ने पैसे लेकर शो से जाने का फैसला लिया। यानी ‘बिग बॉस’ द्वारा दिए गए 10 लाख रुपये के साथ पारस फिनाले से पहले ही बाहर हो गए हैं। यानी अब मुकाबला आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़, रश्मि देसाई, शहनाज़ कौर गिल के बीच होगा।

गूगल ने बताया पारस को विनर :

पारस ने 10 लाख रुपए लेकर बिग बॉस का घर छोड़ा या नहीं ये आज रात पता चल जाएगा। लेकिन गूगल तो पारस के बारे में कुछ और ही खबर दे रहा है। अगर आप गूगल पर Bigg Boss 13 Winner सर्च करेंगे तो पारस छाबड़ा का नाम दिखाई दे रहा है। यानी गूगल पारस को विनर बता रहा है।

पारस से पहले आसिम रियाज़ के शो छोड़ने खबरें या रही थीं हालांकि उनकी टीम ने ये साफ कर दिया कि आसिम पैसे लेकर शो नहीं छोड़ रहे हैं। आसिम के शो छोड़ने की खबरें अफवाह हैं। आसिम के ट्विटर पर अकाउंट पर एक ट्वीट में लिखा गया, ‘इन खबरों पर बिल्कुल यकीन न करें कि आसिम पैसों का बैग लेकर बाहर हो गए। सिर्फ आपका ध्यान भटकाने के लिए ये खबरें फैलाई जा रही हैं। हमारे चैंपियन के लिए वोट करते रहें और उसे विनर बनाएं।