Bigg Boss 13: ‘वीकेंड का वार’ में इस बार बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट, ये लोग थे नॉमिनेटेड

‘बिग बॉस 13’ में इस बार घर से बेघर होने के लिए चार लोग नॉमिनेट हैं। नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स के नाम सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, विकास पाठक और मधुरिमा तुली हैं। ‘वीकेंड का वार ‘में इनमें से कोई एक कंटेस्टेंट घर से बेघर हो जाएगा। जानिए उस कंटेस्टेंट का नाम।

‘बिग बॉस’ से जुड़ी अंदर की जानकारी देने वाले ‘द खबरी’ के ट्वीट के मुताबिक इस बार हिंदुस्तानी भाऊ शो से बाहर हो जाएंगे।खास बात है कि ‘वीकेंड का वार’ में घरवालों को सच का आइना भी दिखाया जाएगा। यह आइना कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस में पहले आ चुके कुछ एक्स कंटेस्टेंट्स दिखाएंगे।

‘बिग बॉस’ का 13 दिसंबर का शो खत्म होने के बाद प्रोमो दिखाया गया था। इस प्रोमो में घर के अंदर कुछ टीवी सितारे नजर आए थे जो घरवालों को सच्चाई बता रहे हैं। इन मेहमानों में काम्या पंजाबी, हितेन तेजवानी और रश्मि देसाई के भाई गौरव देसाई हैं। यह तीनों ही घरवालों को एक-एक करके उनके खेल की कमियां बताएंगे।

प्रोमो में दिखाया गया था कि काम्या घर में आते ही अरहान खान की क्लास लगा रही हैं। काम्या अरहान से कहती हैं-‘रश्मि का अकाउंट तो पहले जीरो था लेकिन घर में आकर तुम्हारा अकाउंट जीरो हो गया है।’ इसके बाद वह रश्मि से कहती हैं-‘गलती एक बार होती है बार-बार नहीं।’ इसके बाद रश्मि देसाई के भाई रश्मि को सच बताते हैं। गौरव रश्मि से कहते हैं- ‘अरहान ने तुम्हारे सड़क पर आने वाली बात नेशनल टेलीविजन पर कही है।’

ट्वीट के मुताबिक सलमान खान और गौरव देसाई रश्मि को यह भी बताएंगे कि उनके पीठ के पीछे अरहान का परिवार उनके घर पर रह रहा है। इसके साथ ही सलमान सिद्धार्थ शुक्ला को वीडियो कॉल करेंगे। सलमान उन्हें शो में सुरक्षित होने की जानकारी देंगे और जल्दी ठीक होकर वापस शो में आने को कहेंगे।