Bigg Boss 13: शुक्ला हुए ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर, ये देख शहनाज़ का रो रोकर हुआ बुरा हाल

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के इस सीज़न में दर्शकों को जितने ट्विस्ट और पंगे देखने को मिले हैं उतने उन्हें किसी भी सीज़न देखने को नहीं मिले। ‘बिग बॉस 13’ में लगभग हर रोज़ एक नया टविस्ट आता है। कभी अचानक किसी की वाइल्ड कार्ड एंट्री, तो कभी किसी का अचानक घर से बेघर हो जाना, ‘बिग बॉस’ के घर में कब क्या हो जाए कुछ पता नहीं होता।

इन सारे ट्विस्ट्स के बीच आज ‘बिग बॉस’ के घर में जो ट्विस्ट आने वाला है वो घरवालों समेत फैंस के लिए भी काफी शौकिंग होने वाला है। आज बिग बॉस के घर से सिद्धार्थ शुक्ला बाहर चले जाएंगे। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा। आज ‘बिग बॉस’ सिद्धार्थ को घर के मुख्य द्वार से बाहर जाने के लिए कहेंगे। लेकिन, इस कहानी में भी थोड़ा ट्विस्ट है। सिद्धार्थ घर से बाहर तो जाएंगे, पर एविक्ट होकर नहीं बल्कि सीक्रेट रूम में जाएंगे।

आज के एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉस, सिद्धार्थ को ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उन्हें घर के मुख्य द्वार से बाहर जाना होगा। उसके बाद शहनाज़ उनके गले लगकर बुरी तरह रो रही हैं। इसके बाद सिद्धार्थ सीधे सीक्रेट रूम में नज़र आ रहे हैं। सीक्रेट रूम में उनके साथ एक और कंटेस्टेंट मौजूद हैं, और वो कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि बीते हफ्ते घर से बाहर आए पारस छाबड़ा हैं। प्रोमो में दिख रहा है कि दोनों सीक्रेट रूम में बैठकर घरवालों की बातें सुन रहे हैं और उनका गेम देख रहे हैं।

इससे पहले ये खबर आई थी कि सिद्धार्थ शुक्ला घर से बेघर हो जाएंगे। दरअसल, सिद्धार्थ को टायफाइड हो गया है, उनकी तबीयत पिछले काफी दिन से ठीक नहीं है ऐसे में माना जा रहा था मेडिकल कंडीशन की वजह से उन्हें घर से बाहर किया जा सकता है। आज सिद्धार्थ घर से बाहर जाएंगे लेकिन घर से बेघर नहीं होंगे बल्कि सीक्रेट रूम में जाएंगे।