एसआर ग्लोबल, डैब्बल काॅलेज व केवि कैंट की जीत में गेंदबाजों का कमाल

- in खेल, लखनऊ

लखनऊ। एसआर ग्लोबल,  डैब्बल काॅलेज व केवि कैंट ने 21वीं अविनाश चंद्र चतुर्वेदी स्मारक अंतर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में सटीक गेंदबाजी के सहारे अपने-अपने मैचों में जीत दर्ज की। लामार्टिनियर मैदान पर डैब्बल काॅलेज ने मैन ऑफ़ द मैच अंकित कुमार (पांच विकेट) की गेंदबाजी से सेंट जोसेफ ठाकुरगंज को 27 रन से हराया।  डैब्बल काॅलेज ने आदित्य पाठक (नाबाद 25) व शिवांक (19) की पारी से 20 ओवर में सात विकेट पर 89 रन बनाए। सेंट जोसेफ से आकाश पाल ने चार विकेट चटकाए। जवाब में सेंट जोसेफ लक्ष्य का पीछा करते हुए 15.3 ओवर में 62 रन ही बना सका। डैब्बल काॅलेज से अंकित कुमार ने 5 व अभिनव ने तीन विकेट चटकाए।
दूसरे मैच में केवि कैंट ने आदित्य कुमार (5 विकेट, 15वें ओवर की पहली तीन गेंद पर हैट-ट्रिक) से सेंट मैरी स्कूल को पांच विकेट से हराया। सेंट मैरी द्वारा दिए 65 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए केवि कैंट ने 12 ओवर में पांच विकेट गंवाकर जीत के लिए आवश्यक रन बना लिए।
एसआर ग्लोबल स्कूल ने मैन आॅफ द मैच हिमांशु मिश्रा (5 विकेट) की गेंदबाजी से रासफिल अकादमी को 33 रन से हराया। एक अन्य मैच में नेशनल इंटर काॅलेज ने बीएसएनवी को एक विकेट से मात दी।