BSNL रोजाना देगा 1.5 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, वो भी 100 रुपये से कम में

- in टेक्नोलॉजी

देश की सरकारी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने ग्राहकों को लाभ पहुंचाने के लिए एसटीवी 899 (STV 899) प्रीपेड प्लान में 100 रुपये की कटौती की है। अब बीएसएनएल के यूजर्स को एसटीवी प्लान 799 रुपये में मिलेगा। लेकिन बीएसएनएल एसटीवी प्लान की नई कीमत 23 सितंबर तक वैध रहेगी। फिलहाल, बीएसएनएल के प्लान में डिस्काउंट का लाभ आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के यूजर्स उठा सकते हैं।

BSNL का एसटीवी प्लान
बीएसएनएल के यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल, 50 एसएमएस और मुफ्त में रोमिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा भी दिया जाएगा। वही दूसरी तरफ कंपनी दिल्ली और मुंबई के यूजर्स को इस प्लान के तहत फ्री रोमिंग नहीं देगी। इस रिचार्ज पैक की वैधता 180 दिनों की है। आपको बता दें कि 23 सितंबर के बाद इस पैक की कीमत दोबारा 899 रुपये हो जाएगी। ये भी पढ़ें : Reliance Jio ने जुलाई में जोड़े 85 लाख से ज्यादा ग्राहक, एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया को पछाड़ा

बता दें कि सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने 96 और 236 रुपये के रिचार्ज प्लान को लॉन्च किया था। वहीं, दोनों प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 10जीबी डाटा मिलेगा। 96 रुपये प्लान की 28 दिन और 236 रुपये वाले प्लान की 84 दिनों की समय सीमा है। लेकिन बीएसएनएल के दोनों रिचार्ज पैक में अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं दी जाएगी।