सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी

लखनऊ: यूपी 112 के व्हाटसएप नम्बर पर गुरुवार देर रात उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बम से हमला करने की धमकी दी गई। यह धमकी मैसेज के माध्यम से दी गई थी। जैसे यह धमकी कन्ट्रोल रूम पर आई तुरन्त ही वहां उपस्थित अधिकारियों ने यह सूचना पुलिस अफसरों को दी गई। जिससे पूरे प्रशासन में हड़कम्प मच गया। परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने धमकी देने वाले के नम्बर की तुरंत ही पड़ताल शुरू कर दी गई। इस सम्बन्ध में गोमती नगर थाने में एफआईआर दर्ज करा दी गई है।

इंस्पेक्टर धीरज कुमार की ओर से दर्ज एफआईआर के मुताबिक यूपी 112 के सोशल मीडिया डेस्क के व्हाटसएप नम्बर पर 7570000100 पर मोबाइल नम्बर 8828453350 से गुरुवार रात 12:32 पर धमकी भरा मैसज आया।

मैसेज में लिखा था कि मैं योगी आदित्यनाथ को बम से हमला कर जान से मार दूंगा…। आगे मैसेज में धमकी देने वाले ने लिखा है कि सीएम योगी कुछ लोगों के जान के दुश्मन बने है। पुलिस अभी इस नम्बर की पड़ताल कर रही है। आरोपी के बारे में कई जानकारी पुलिस को मिल गई है। ट्रू कॉलर पर इस नम्बर को चेक करने पर लिखा आता है-हाय गॉय…जस्ट एबुसिंग…।

आपको बता दे किं गोमती नगर थाने में धारा 505 (1) बी, 506 और 507 के तहत केस दर्ज किया गया है। खासबात यह है कि इस मामले में जरा भी देरी नहीं की गई। मेसेज रात में 12 बजकर 32 मिनट पर आया तो थाने में महज 19 मिनट के अंदर 12 बजकर 51 मिनट पर एफआईआर दर्ज करा दी गई।

पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर पड़ताल की जा रही है।