भूतपूर्व सैनिक ने अवैध तमंचे से खुद को मारी गोली, मौत

बांदा, 5 अगस्त, दस्तक टाइम्स (अतीश कुमार) :  बांदा के मर्का थाना अंतर्गत औगासी गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब एक भूतपूर्व सैनिक ने अपनी लंबी बीमारी के चलते गोली मारकर आत्महत्या कर ली। अवैध तंमचे से फायरिंग में पूर्व फौजी के शरीर से ज्यादा खून निकलने के चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गोली की आवाज सुनकर दौड़े परिजन वहां का नजारा देखकर सन्न रह गए।

पूरा मामला मर्का थाना क्षेत्र के औगासी गांव का है। जहां के रहने वाले जगदम्बा प्रसाद मिश्रा पुत्र उमादत्त मिश्रा (70 वर्ष) भूतपूर्व सैनिक थे। मिली जानकारी के मुताबिक  जगदम्बा प्रसाद अक्सर बीमार रहते थे जिसके चलते उन्होंने अवैध तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया मर्का थाना क्षेत्र के औगासी गांव निवासी जगदम्बा प्रसाद मिश्रा उम्र लगभग 70 वर्ष पूर्व सैनिक था तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है। मौके पर पुलिस पहुंचकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया हैं। जिस तमंचे से खुद को गोली मारी है। वह तमंचा भी पुलिस अपने कब्जे में कर फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए भेज दिया है।