प्रथम इंडीपेंडेंस ट्राफी: मनीष के कमाल से राज गार्डन फाइनल  में

- in खेल, लखनऊ

लखनऊ। मैन आफ द मैच मनीष यादव (112 रन) के शतकीय प्रहार के बाद सटीक गेंदबाजी (तीन विकेट) से राज गार्डन ने प्रथम इंडीपेंडेंस ट्राफी के सेमीफाइनल में संदीप क्रिकेट अकादमी को 133 रन से मात देते हुए फाइनल में प्रवेश किया।
एनईआर स्टेडियम पर राज गार्डन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मनीष यादव (112 रन, 90 गेंद, 9 चौके, दो छक्के) के शतक और विजय यादव (नाबाद 76 रन, 90 गेंद,पांच चौके, एक छक्का) के अर्धशतक से निर्धारित 40 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 236 रन का मजबूत स्कोर बनाया। संदीप क्रिकेट अकादमी से शुभ कमल ने तीन विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए संदीप अकादमी 38.5 ओवर में 113 रन ही बना सकी। आयुष पाण्डेय (21), संदीप मेहरोत्रा (17) ही टिक कर खेल सके। राज गार्डन से मनीष यादव व आनंद ने तीन-तीन विकेट चटकाए। हिमांशु कुमार को दो विकेट मिले।

पैंथर आमंत्रण कप: कल्याणपुर स्ट्राइकर्स 48 रन से विजयी

लखनऊ। मैन ऑफ़ द मैच इलेश सिंह (नाबाद 31), अयांश श्रीवास्तव (23) की पारियों के बाद धारदार गेंदबाजी के सहारे कल्याणपुर स्ट्राइकर्स ने पैंथर आमंत्रण कप के लीग मैच में पैंथर्स प्रमोशन को 48 रन से हराया।
डीएवी स्टेडियम में कल्याणपुर स्ट्राइकर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 ओवर में चार विकेट गंवाकर 105 रन बनाए। जवाब में पैंथर प्रमोशन लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित ओवर में नौ विकेट गंवाकर 57 रन पर ही सिमट गया। टीम की बल्लेबाजी काफी लचर रही और कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं पार कर सका। कल्याणपुर स्ट्राइकर्स से अणर्व श्रीवास्तव ने दो विकेट चटकाए।