आई-लीग : गोकुलम एफसी ने डिफेंडर दीपक के साथ किया करार

- in स्पोर्ट्स
आई-लीग : गोकुलम एफसी ने डिफेंडर दीपक के साथ किया करार

कोझिकोड (एजेंसी): गोकुलम एफसी ने आई-लीग के आगामी सीजन के लिए डिफेंडर दीपक देवरानी को अपने साथ शामिल किया है।

पिछले सीजन वह मणिपुर के फुटबाल क्लब टीआरएयू एफसी की टीम के अहम सदस्य रहे थे। दो बार आई-लीग का खिताब जीतने वाला यह डिफेंडर मिनरवा पंजाब, मोहन बागान में भी खेल चुका है। इसके अलावा दीपक ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में एफसी पुणे सिटी का भी प्रतिनिधित्व किया है।

दीपक ने कहा, गोकुलम एफसी के साथ मैं अपनी आई-लीग खिताब की हैट्रिक पूरी करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि हमारे पास जो टीम है वह यह कर सकती है। मैं इसे हासिल करने के लिए काफी मेहनत करूंगा और केरल के फुटबाल प्रशंसकों को ट्रॉफी दिलाने की कोशिश करूंगा।

भारत ने दी बांग्लादेश को 25,000 टन प्याज निर्यात की अनुमति – Dastak Times 

पुणे सिटी एफसी से लोन पर आने के बाद उन्होंने अपना पहला आई-लीग खिताब मोहन बागान के खिलाफ जीता था। मिनरवा पंजाब के साथ उनका सीजन शानदार रहा था और उन्होंने टीम को खिताब दिलाने मदद की थी। वह क्लब के लिए दो सीजनों में 25 मैच खेले थे।

टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) बी अशोक कुमार ने कहा, दीपक को अपनी टीम में शामिल कर हम काफी खुश हैं। वह काफी बहादुर डिफेंडर और अनुभवी खिलाड़ी हैं। वह हमारी टीम में गहराई लेकर आएंगे और टीम के लिए काफी उपयोगी साबित रहेंगे।

आपको बता दें कि स्टीवन ने 2003-04 फुटबॉल सत्र में इंग्लिश क्लब न्यूकासल यूनाईटेड की ओर से सीनियर क्लब पदार्पण किया था और 34 साल का यह खिलाड़ी प्रीमियर लीग में एक से ज्यादा दशक तक खेलने के बाद 2016 में अमेरिकी पेशेवर क्लब पोर्टलैंड टिम्बर्स में चला गया। इससे पहले वह न्यूजीलैंड की वेलिंगटन फोनिक्स एफसी के कप्तान थे जो आस्ट्रेलियाई ए लीग में हिस्सा लेती है।

दोस्तों देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।