कार से बाइक की टक्कर में तीन की मौत के बाद आईएनआरसी राउंड-3 रद्द 

- in TOP NEWS, खेल

जोधपुर । एफएमएससीआई इंडियन रैली चैम्पियनशिप 2019 के तीसरे राउंड, जिसे मैक्सपीरिएंस रैली नाम दिया गया था, को रेसिंग ट्रैक पर हुए एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में तीन लोगों की मौत के बाद रद्द कर दिया गया. दुर्घटना रैली की फिनिशिंग लाइन से 150 मीटर की दूरी पर हुई जब एक मोटरसाइकिल भारतीय चालक गौरव गिल की कार के नीचे आ गई.

रैली के स्थानीय आयोजक अरविंद बालन ने कहा कि रैली में शामिल एक कार द्वारा मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों को टक्कर मारे जाने की दुखद: घटना के बाद आईएनआरसी इंडियन रैली चैम्पियनशिप के तीसरे राउंड को रद्द कर दिया गया. मोटरसाइकिल जबरन बैरिकेटेड एरिया में घुस गई थी. स्टेज जब चालू थी, तब मोटरसाइकिल ने सुरक्षा बैरियर को तोड़ दिया. ड्राइवर काफी तेज रफ्तार में था और वह मोटरसाइकिल को देख भी नहीं सका क्योंकि वह तीखे मोड़ पर उसके सामने आई थी.

एफएफएससीआई के अध्यक्ष और इवेंट के सीओसी जे. पृथ्वीराज ने कहा कि सभी तरह के सुरक्षा मानकों का पालन करने के बावजूद ट्रैक पर यह दुखद: घटना हुई. हम इस घटना में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं. दुख के इस पल में समूचा मोटरस्पोटर्स परिवार उनके साथ खड़ा है.