Lucknow News लखनऊस्पोर्ट्स

जेएनपीजी काॅलेज सुंदरी देवी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में

शिया पीजी काॅलेज के निखिल सिंह (47 रन, दो विकेट) हरफनमौला प्रदर्शन के लिए बने मैन ऑफ द मैच

लखनऊ । मेजबान जेएनपीजी और शिया पीजी कॉलेज ने सुंदरी देवी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के सोमवार को हुए सेमीफाइनल मुकाबलों में जीत के साथ फाइनल में जगह बना ली। जेएनपीजी कॉलेज मैदान पर पहले सेमीफाइनल में जेएनपीजी कॉलेज ने मैन ऑफ़ द मैच हर्षित तिवारी (तीन विकेट) की अगुवाई में सटीक गेंदबाजी से एलसीसी को आठ विकेट से हराते हुए फाइनल में प्रवेश किया।
शिया पीजी कॉलेज से होगी खिताबी भिड़ंत
एलसीसी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुदस्सिर हसन (नाबाद 38) व रोहित (24) की पारी से 19.1 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 95 रन बनाए। जेएनपीजी से हर्षित ने तीन, आनंद ने दो और प्रधान ने एक विकेट चटकाया। जवाब में जेएनपीजी कॉलेज ने भूपेंद्र सिंह (नाबाद 35), अरविंद राजपूत (26) और विकासदीप यादव (21) की पारी से 13.4 ओवर में 99 रन बनाकर मैच जीत लिया।
निखिल सिंह के कमाल से शिया पीजी काॅलेज विजयी
दूसरे सेमीफाइनल में शिया पीजी काॅलेज ने मैन ऑफ द मैच निखिल सिंह (47 रन, दो विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन से बीएसएनवी पीजी कॉलेज को 76 रन से हराया। शिया पीजी कॉलेज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए साद खान (67), निखिल सिंह (47), सैयद मुर्तजा (33) व राज यादव (17) की पारी से निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 192 रना बना लिए।  बीएसएनवी से कन्हैया कुमार ने चार व अभिषेक ने दो विकेट  चटकाए। जवाब में बीएसएनवी लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित ओवर में 116 रन ही बना सका। सुहैल (53) और अर्पित (38) ही टिक कर खेल सके। शिया पीजी कॉलेज से निखिल सिंह व शिवा यादव ने दो-दो विकेट चटकाए।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/home
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button