जूनियर बालक हैण्डबाॅल ट्रायल 5 दिसम्बर को

- in खेल

लखनऊ। क्षेत्रीय खेल कार्यालय लखनऊ के तत्वावधान में जिला स्तरीय जूनियर बालक हैण्डबाॅल ट्रायल 5 दिसम्बर को दोपहर 3 बजे से चौक स्टेडियम पर होंगे। इस ट्रायल में वहीं भाग ले सकते है जिनकी जन्मतिथि एक जनवरी, 2000 के बाद की हो। भाग लेने के इच्छुकों  को अपने स्कूल के प्रधानाचार्य द्वारा प्रदत्त आयु प्रमाणपत्र व नगर निगम द्वारा जारी जन्म प्रमाण पत्र लाना होगा।
जिला स्तर पर चयनितों को 6 दिसम्बर को चौक स्टेडियम पर होने वाले मंडलीय ट्रायल में भाग लेना होगा। क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी जितेंद्र यादव के अनुसार लखनऊ मंडल की चयनित टीम खेल विभाग व यूपी हैण्डबाॅल एसोसिएशन के तत्वावधान में आगामी 11 से 14 दिसम्बर तक सहारनपुर में होने वाली प्रदेश स्तरीय बालक जूनियर हैण्डबाॅल प्रतियोगिता में भाग लेंगी।

जिला स्तरीय सीनियर महिला वाॅलीबाल आज

लखनऊ। संविधान सभा के अध्यक्ष एवं देश के पहले राष्ट्रपति डा.राजेंद्र प्रसाद की जयंती के उपलक्ष्य में जिला स्तरीय सीनियर महिला वाॅलीबाल प्रतियोगिता तीन दिसम्बर को केडी सिंह बाबू स्टेडियम के वाॅलीवाल कोर्ट पर सुबह 9 बजे से होगी।
क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी जितेंद्र यादव के अनुसार इच्छुक टीमें सुबह 8.00 बजे से इंट्री करा सकते है। उन्होंने कहा कि समस्त खिलाड़ियों को अपने साथ आधार कार्ड लाना होगा। प्रतियोगिता के विजेता एवं उपविजेताओ को खेल विभाग द्वारा पुरस्कृत किया जायेगा।