बागपत में शराब माफियों का बोलबाला, दारोगा और सिपाही को रौंदा

बागपत, 4 अगस्त, दस्तक टाइम्स (विवेक कौशिक) : यूपी हरियाणा बॉर्डर पर शराब की तस्करी अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रही है। जिले में शराब तस्करों के हौंसले अब इस कदर बुलंद है कि बेख़ौफ़ शराब माफिया अब पुलिसकर्मियों को भी अपना निशाना बना रहे है। ताजा मामला कोतवाली बागपत इलाके का है जहाँ यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर शराब तस्करी की सूचना पर चेकिंग कर रहे दारोगा और एक सिपाही को कार सवार माफिया टक्कर मारकर मौके से फरार हो गए। फिलहाल घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।   

आपको बता दें कि मामला कोतवाली बागपत इलाके का है जहां यूपी हरियाणा बॉर्डर की निवाड़ा चेकपोस्ट पर चौकी इंचार्ज बलराम सिंह शराब तस्करी की सूचना पर चेकिंग कर रहे थे लेकिन बेख़ौफ़ शराब माफिया चेकपोस्ट पर रुके बगैर ही भागने लगे जिनका पीछा कर रहे मोटरसाइकिल पर सवार दारोगा बलराम सिंह व सिपाही रोहित को कार सवार माफियाओं ने कुचलने के इरादे से मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। एसपी बागपत अजय कुमार ने बताया कि दोनों घायल पुलिसकर्मियों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है और तस्करों की तलाश की जा रही है।