लखनऊ फुटबाल लीगः गोल्डन ब्वायज ने जीता बी डिवीजन का ख़िताब

- in खेल, लखनऊ

लखनऊ। मुस्तफा और प्रज्जवल के कमाल के सहारे गोल्डन ब्वायज ने लखनऊ फुटबाॅल लीग के बी डिवीजन के फाइनल में रियल मार्ट को 2-1 से मात देकर खिताब जीता। लामार्टिनियर काॅलेज के पोलो मैदान पर रियल मार्ट के खिलाड़ी तेज शुरूआत का फायदा नहीं  उठा सके। जवाब में गोल्डन ब्वायज के खिलाड़ियों ने तालमेल दिखाते हुए शानदार खेल का प्रदर्शन किया। गोल्डन ब्वायज से मुस्तफा ने 10वें मिनट में प्रतिद्वंद्वी के डिफेंस को भेदते हुए पहला गोल दागा।

हालांकि रियल मार्ट से अनस खान ने दो मिनट बाद ही बराबरी का गोल दागा। पहले हाॅफ में दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर रही। दूसरे हाॅफ में गोल्डन ब्वायज से प्रज्जवल ने 55वें मिनट में मिले कठिन पास को गोल में बदलते हुए टीम की बढ़त 2-1 कर दी जो अंत तक कायम रही।
विशिष्ट पुरस्कारों में बेस्ट मिडफील्डर राजेश बिष्ट (मानसरोवर एफसी), बेस्ट डिफेंडर सौरभ यादव (रजक एफसी), बेस्ट गोलकीपर नबील (डायमंड एफसी), मोस्ट प्रोमिसिंग प्लेयर सैयद वली हुसैन (रियल मार्ट), बेस्ट अनुशासित टीम गर्वनमेंट जुबली काॅलेज, प्लेयर आॅप द टूर्नामेंट बी.मुस्तफा (गोल्डन ब्वायज) शामिल रहे। रंजीत सिंह (सदस्य रोटरी क्लब व ओनर रंजीत क्लब) ने पुरस्कार वितरित किए। लीग में डिवीजन ए का फाइनल एएमसी बनाम 1/11 जीआर के मध्य रविवार को होगा।