चर्चित ब्लाॅगर, टाॅक शो होस्ट लेजली त्रिपाठी के साथ लखनऊ खेलेगा हाॅकी

- in TOP NEWS, खेल

लखनऊ। ‘शान्ति फाउंडेशन ट्रस्ट’ खेल और शिक्षा के जरिये महिला सशक्तीकरण की दिशा में काम कर रहा है। फाउंडेशन अब लेखक, ब्लाॅगर, टाॅक शो होस्ट, अभिनेत्री लेजली त्रिपाठी के साथ ‘सीनियर महिला हाॅकी प्राइजमनी चैंपियनशिप’ को प्रमोट करने के लिये गोमतीनगर लखनऊ के पदमश्री मोहम्मद शाहिद हाॅकी स्टेडियम, विजयंत खंड में एक हाॅकी मैच का आयोजन कर रहा है।
लेजली त्रिपाठी अब 19 नवम्बर को सुबह 8 से 10 बजे के मध्य एक मैत्री मैच खेलेगी। ‘शांति फाउडेशन ट्रस्ट’ की चीफ ट्रस्टी तन्मय प्रदीप, तकनीकी निदेशक निशा मिश्रा और सह ट्रस्टी ललिता प्रदीप ने बताया कि शांति फाउडेशन ट्रस्ट ‘सीनियर  महिला हाकी प्राइजमनी चैंपियनशिप’ का आयोजन पिछले तीन साल से लगातार कर रहा है।
लेजली त्रिपाठी खुद भी समाजसेवा के क्षेत्र में सक्रिय भूमिका निभाती है और अपने ‘लेजली त्रिपाठी फाउडेशन’ के जरिये वरिष्ठ नागरिको, स्पेशल बच्चों की शिक्षा के लिए काम करती है। ओडिशा में जन्मी लेजली ब्यूटी और ब्रेन का अदभुत तालमेल है। उनको बहुत सारे अवार्ड भी मिले है। सोशल मीडिया पर भारत की सबसे बहुचर्चित व्यक्तित्व लेजली मुम्बई में रहती है और अपना टाॅक शो भी होस्ट करती है। वह अभिनेत्री और माॅडल भी है।
लखनवी लोगों के लिये लेजली से मिलना एक खास बात होगी। लेजली को लखनवी कला और संस्कृति के साथ खेल के प्रति लगाव की पहचान भी होगी। लखनऊ अपनी मेहमाननवाजी के लिये पूरी दुनिया में जाना जाता है और लेस्ली के साथ लखनऊ भी हाकी खेलेगा।