मानसून ट्राफीः प्रियांशु की उपयोगी पारी से प्लाजा इलेवन विजयी

- in खेल, लखनऊ
लखनऊ। प्रियांशु पांडेय (31) की उपयोगी पारी के बाद धारदार गेंदबाजी से प्लाजा इलेवन ने प्रथम मानसून ट्राफी के लीग मैच में यूनिटी स्पोर्ट्स अकादमी को तीन रन से हराया।
एनईआर स्टेडियम पर प्लाजा इलेवन ने निर्धारित 25 ओवर के मैच में प्रियांशु पाण्डेय (31) व सतयम पाण्डेय (14) की पारियो से 17 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 76 रन बनाए। यूनिटी स्पोर्ट्स  अकादमी से समीर ने चार जबकि अमन जायसवाल ने दो विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए यूनिटी  स्पोर्ट्स  अकादमी 17 ओवर में नौ विकेट पर 73 रन ही बना सका। टीम से अमन जायसवाल (22) व सकलैन हैदर (21) ही टिक कर खेल सके। प्लाजा इलेवन से यश साहनी, अखिलेश कुमार व मो.हसन ने दो-दो विकेट चटकाए।
पत्रकारपुरम इलेवन ने आस्का इंडियंस को आठ विकेट से दी मात 
एनईआर स्टेडियम पर ही दूसरे मैच में पत्रकापुरम इलेवन ने अतुल सिंह (तीन विकेट) की अगुवाई में सटीक गेंदबाजी से आस्का इंडियंस को आठ विकेट से रौंदा। आस्का इंडियंस पहले बल्लेबाजी करते हुए 17.2 ओवर में मात्र 41 रन ही बना सका। टीम का कोई बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर सका जबकि चार बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके। पत्रकारपुरम इलेवन से अंकुर सरिया व अतुल सिंह ने तीन-तीन जबकि हिमांशु ने दो विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पत्रकारपुरम इलेवन ने ऋषभ राव (18) व मनीष सिंह (15) की नाबाद पारियों से 7.1 ओवर में मात्र दो विकेट के नुकसान पर जीत के लिए आवश्यक रन बना लिए।