फूलमती चौधरी मेमोरियल क्रिकेट: टीएस क्लब की जीत में आदित्य सिंह का शतक

- in खेल, लखनऊ

लखनऊ। आदित्य सिंह (151 रन) के आतिशी शतक से टीएस क्रिकेट क्लब ने फूलमती चौधरी मेमोरियल क्रिकेट सीरीज में साहनी अकादमी को 175 रन से मात दी। माइक्रोलिट जिमखाना मैदान पर टीएस क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर में सात विकेट पर 278 रन बनाए।
आदित्य सिंह (151 रन, 96 गेंद, 16 चौके, 7 छक्के) ने शतक व शिवा यादव (55 रन, 53 गेंद, 3 चौके, 3 छक्के) ने अर्धशतक जड़ा। साहनी अकादमी से अताउसमद व अनिकेत नारायण ने दो-दो विकेट चटकाए। जवाब में साहनी अकादमी लक्ष्य का पीछा करते हुए 25 ओवर में 103 रन ही बना सकी। प्रियांशु पांडेय (49) और सौरभ कुमार (35) ही टिक कर खेल सके। टीएस क्लब से सुरेन्द्र कुमार और गोपेश चैहान ने चार-चार विकेट चटकाए।
एकलव्य स्पोर्ट्स सोसायटी ने चंदन अकादमी को नौ विकेट से रौंदा
एनईआर स्टेडियम पर एकलव्य स्पोर्ट्स सोसायटी ने मैन ऑफ़ द मैच ऋ़षभ शर्मा (तीन विकेट) चंदन क्रिकेट अकादमी को नौ विकेट से रौंदा। चंदन अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते 20.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 53 रन  बनाए। चोंटी के छह बल्लेबाज ही कुल 33 रन पर पवेलियन लौट गए। एकलव्य स्पोर्ट्स टीम से ऋषभ शर्मा ने तीन विकेट  चटकाए। जवाब में एकलव्य टीम ने आदिल पाशा (नाबाद 26) व मो.फारूख (11) की पारियों से 6.5 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 57 रन बनाकर मैच जीत लिया।