PM मोदी की अपील की धज्जियां उड़ाते दिखे बीजेपी सांसद, भीड़ में जाकर बांटे मास्क

कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के चलते पूरा भारत में लॉकडाउन है। फिर भी कई लोग बाज नहीं आ रहे है और लगातार लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। यूपी के फिरोजाबाद से बीजेपी सांसद चंद्रसेन जादौन ने भी लॉकडाउन का उल्लंघन किया और भीड़ में जाकर मास्क बाटें।

चंद्रसेन जादौन गुरुवार को अचानक जसराना में पहुंचे और मास्क बांटने लगे। उनकी गाड़ी के आसपास लोगों की भीड़ लग गई। भीड़ के बीच सांसद काफी देर तक मास्क बांटते रहे। न तो लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का प्रयोग किया और न सांसद ने खुद दूरी बनाई। कोरोना के बीच यह जहां पीएम मोदी लोगों को बचाव के तरीके बता रहे हैं वहीं जिले के सांसद लॉकडाउन का उल्लंघन कर भीड़ में मास्क बांट रहे हैं इस बारे में सांसद से बात करने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं हो सकी।

बता दें कि फिरोजाबाद के सांसद चंद्रसेन जादौन ने कुछ दिन पहले अपनी कोरोना को लेकर जांच कराई थी। उनकी जांच रिपोर्ट अभी तक प्रशासन के पास नहीं आई है। जिलाधिकारी और सीएमओ लगातार उनकी रिपोर्ट नहीं आने की बात कह रहे हैं।

यूपी : लॉकडाउन के उल्लंघन पर अब तक 2089 एफआईआर दर्ज
अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में सख्ती के साथ लॉकडाउन की व्यवस्था सुनिश्चित की गई है। पूरे प्रदेश में धारा 188 के उल्लंघन पर पुलिस ने अब तक 2089 एफआईआर दर्ज की है। उन्होंने प्रदेशवासियों से अपील भी की कि अनावश्यक घरों से बाहर न निकलें। उन्होंने बताया कि प्रदेश के विभिन्न शहरों में अब तक 6044 बैरियर लगाए गए हैं। प्रदेश में अब तक कुल 200150 वाहन चेक किए गए हैं, जिसमें से 49074 वाहनों का चालान किया गया है। इसमें से 3679 वाहनों को सीज किया गया और 1.01 करोड़ रुपये शमन शुल्क वसूल किया गया।