पीएनबी ने जीती प्रथम बैंक प्रीमियर लीग

- in खेल, लखनऊ
लखनऊ। मैन ऑफ द मैच अमरेंद्र (58) के नाबाद अर्धशतक से पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने प्रथम बैंक प्रीमियर लीग का खिताब इलाहाबाद बैंक को आठ विकेट से हराकर जीत लिया। अटल बिहारी बाजपेयी इकाना इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए फाइनल में इलाहाबाद बैंक ने निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 103 रन बनाए। अभिषेक पाण्डेय (23) ने सर्वाधिक रन बनाए। अमित वर्मा ने 16, रविकांत ने 14 और गौरव ने 10 रन बनाए जबकि अन्य बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं पार कर सके। पीएनबी से आशीष कुमार ने तीन विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुुए पीएनबी ने अमरेंंद्र (नाबाद 58 रन, 48 गेंद, 6 चौके, एक छक्का) और शेखर बाबू (21) की पारियों की सहायता से 18.3 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 106 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। इलाहाबाद बैंक से गौरव व चंद्रशेखर को एक-एक विकेट मिला।
हिमालयन की जीत में सोनू कुमार चमके
लखनऊ। मैन ऑफ द मैच सोनू कुमार (तीन विकेट) की उपयोगी गेंदबाजी से हिमालयन ने माइक्रोलिट समर लीग टी-20 टूर्नामेंट में वैलिएंट स्पोटï्ïर्स क्लब को 64 रन से हराया।
माइक्रोलिट जिमखाना स्टेडियम पर हिमालयन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नूर खान (नाबाद 35), धीरज अग्रवाल (28) की पारियों से निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 158 रन बनाए। वैलिएंट क्लब से धमेंद्र ने दो विकेट  चटकाए। जवाब में वैलिएंट क्लब विवेक पठानिया (20) और धर्मेंद्र (नाबाद 18) की पारियों के बावजूद निर्धारित ओवर में सभी विकेट गंवाकर 94 रन ही बना सका। हिमालयन से सोनू कुमार ने तीन और अरविंद मिश्रा ने दो विकेट चटकाए।