कोविड-19 के खौफ से डरी राखी सावंत, देखिए वीडियो

- in मनोरंजन

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के संक्रमण को लेकर जहां पूरा देश डरा और सहमा हुआ है, वहीं, अब बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इससे बचने के लिये लोगों से घर पर रहने की अपील हमारी सरकार लगातार कर रही है। बॉलीवुड के कई स्टार्स तो सोशल मीडिया के जरिए लोगों को जागरूक करने के प्रयास भी कर रहे है। इन्ही के बीच राखी सांवत का भी एक वीडियो आया है।

दरअसल, कोरोनावायरस के संक्रमण से पूरे देश में हाहाकार मची हुई है। लोग इस महामारी के खौफ से इतने डर चुके है कि हर घड़ी अब मौत को सामने देख रहे है। इसी बीच राखी सावंत का वीडियो भी आया है। इस वीडियो में राखी सावंत कोरोनावायरस को लेकर फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में राखी सावंत बार-बार भगवान को याद कर रही हैं और लोगों को क्षमा करने की दुआ मांग रही हैं।

राखी सावंत ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में राखी सावंत ने अपने सिर पर एक डिजीटल चिट लगा रखी है, जिस पर लिखा है, ‘मैं घर में रह रही हूं।’ और देश की जनता को भी ऐसा करने के लिए कह रही है।

राखी सावंत ने वीडियो में आगे कहा, “लोगों माफी मांगो तो बीमारी चली जाएगी, डॉक्टर और साइंस कुछ नहीं कर पाएगा।” राखी सावंत के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं, बता दें, कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 606 हो गई है, जिसमें अब तक 11 लोगों की जान जा चुकी है।