Realme कंपनी के CEO ने बताया जल्द लॉन्च होगी पहली स्मार्टवॉच…

- in टेक्नोलॉजी

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) हाल ही लॉन्च हुए 6 प्रो स्मार्टफोन के नए कलर वेरिएंट और स्मार्टवॉच को लॉन्च करने की तैयारी है। इस जानकारी का खुलासा कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने खुद किया है। दरअसल, ‘Ask Madhav’ के लेटेस्ट शो के दौरान माधव के हाथ में एक स्मार्ट वॉच को स्पॉट किया गया है। इसके बाद से ही माना जा रहा है कि कंपनी जल्द अपनी पहली स्मार्टवॉच बाजार में उतारने वाली है। हालांकि, कंपनी ने अब तक दोनों डिवाइसेज को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

रियलमी स्मार्टवॉच की संभावित जानकारी
वीडियो में देखें तो माधव सेठ के हाथ में जो स्मार्टवॉच दिख रही है, उसका कलर स्पेस ग्रे है। साथ ही अगामी वॉच का डिजाइन एपल की स्मार्टवॉच से काफी मिलता-जुलता है। इसके अलावा इस वॉच के साथ ब्लैक कलर की सिलिकॉन स्ट्रेप भी मौजूद हैं। वहीं, दूसरी तरफ माधव सेठ ने रियलमी 6 प्रो के नए कलर वेरिएंट की लॉन्चिंग को लेकर सकेंत दिया है।

Realme 6 Pro की कीमत
Realme 6 Pro की शुरुआती कीमत 16,999 रुपये है यानी इस कीमत में आपको 6GB रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट मिलेगा। वहीं इस फोन के 6GB रैम के साथ 128GB वेरियंट की कीमत 17,999 रुपये और 8GB रैम के साथ 128GB मॉडल की कीमत 18,999 रुपये है। वहीं, यह फोन लाइटनिंग ब्लू और लाइटनिंग ऑरेंज कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

Realme 6 Pro की स्पेसिफिकेशन
रियलमी 6 प्रो में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा कंपनी ने इसमें भारतीय नेविगेशन सिस्मट नाविक का भी सपोर्ट है। यह फोन लाइटेनिंग ब्लू और ऑरेंज कलर वेरियंट में मिलेगा। कैमरे की बात करें तो इस फोन में चार रियर कैमरे हैं जिनमें एक लेंस 64 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और चौथा 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है। फोन में इन-डिस्प्ले डुअल फ्रंट कैमरा है जिसमें मेन कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल है। इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में 4300mAh की बैटरी है और डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट है। इस फोन के पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।