कोरोना महामारी : उत्तर प्रदेश में नही खुलेंगे कल से स्कूल-कॉलेज

कोरोना महामारी : उत्तर प्रदेश में नही खुलेंगे कल से स्कूल-कॉलेज

लखनऊ: लखनऊ: देशभर में कोरोना वायरस की वजह से करीब छह महीने से ज्यादा समय से स्कूल कॉलेज बंद पड़े हैं। अनलॉक 4.0 की गाइडलाइन जारी करने के साथ ही केंद्र सरकार ने 21 सितंबर से स्कूल कॉलेज खोलने की अनुमति दी थी लेकिन इसके साथ ही यह राज्यों को स्कूल को खोलने के लिए गाइडलाइन तैयार करने को कहा था। देशभर में कई राज्य 21 सितंबर से स्कूल कॉलेज खोलने के लिए तैयार है।

प्रदेश में अब तक 82,85,710 सैम्पल की जांच, 24 घंटें में 6584 नये मामले

जबकि उत्तर प्रदेश में 21 सितम्बर से स्कूल-कॉलेज नहीं खुलेंगे। केन्द्रीय गाइडलाइन के मुताबिक कक्षा 9 से 12 तक के स्कूल-कॉलेज 21 सितम्बर से खुलने थे। मगर राज्य सरकार ने फैसला किया है कि यूपी के हालात अभी ऐसे नहीं हैं कि स्कूल-कॉलेज खोले जाएं। माध्यमिक शिक्षा विभाग के अधिकारियों का कहना है कि प्रदेश में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए स्कूल खोलना सम्भव नहीं है, इसलिए ये फैसला लेना पड़ा है।

दोस्तों देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।