शर्मिला नियोगी टी-20 काॅरपोरेट क्रिकेट : तूलिका आर्ट्स की जीत में सौरभ चमके

- in खेल, लखनऊ
लखनऊ।  मैन ऑफ द मैच सौरभ भल्ला के शानदार प्रदर्शन (56 रन, 1 विकेट) के आलराउंड प्रदर्शन की बदौलत तूलिका आर्ट्स की टीम ने शर्मिला नियोगी टी-20 कारपोरेट कप क्रिकेट टूर्नामेंट में एसबीआई की टीम को 56 रनों से पराजित कर दिया। दूसरे मैच में मेजबान सीएसडी सहारा की टीम ने डीएसएफएल पर आठ विकेट से शानदार जीत हासिल की।
बख्शी का तालाब स्थित नवीकोट नंदना में सीएसडी सहारा ग्राउंड पर खेले गए पहले मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तूलिका आर्ट्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 221 रन का मजबूत स्कोर बनाया। इनकी तरफ से आयुष ने 68 रन आैर सौरभ भल्ला ने 56 रन की शानदार पारी खेली। आयुष ने अपनी अर्धशतकीय पारी में सात छक्के व तीन चौके लगाये जबकि सौरभ भल्ला ने अपनी पारी के दौरान छह चौके व तीन छक्के लगाये। ओपनर राजेश कपूर ने 29 रनों का योगदान दिया। एसबीआई की तरफ से उमाकांत ने दो विकेट झटके जबकि मनीष, वैभव आैर अमित को एक-एक विकेट हासिल हुआ।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसबीआई की टीम निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट पर 165 रन ही बना सकी। अमित ने 10 चौके व तीन छक्के की मदद से 72 रन बनाये जबकि वैभव ने 37 रन का योगदान दिया। अन्य बल्लेबाज सस्ते में निपट गये। तूलिका आर्ट्स की ओर से शमी और  अनुज ने दो-दो विकेट हासिल किये जबकि जीतू, नुमान और सौरभ भल्ला को एक-एक विकेट हासिल हुआ।
अरविंद व तारिक के कमाल से सीएसडी सहारा की उम्दा जीत
 दूसरे मुकाबले में मैन ऑफ द मैच तारिक जफर और अरविंद मिश्र की घातक गेंदबाजी के दम पर सीएसडी सहारा की टीम ने डीएसएफएल पर आठ विकेट से शानदार जीत हासिल की। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी डीएचएफएल की टीम डीएस चौहान, अरविंद मिश्र व तारिक जफर की गेंदों के सामने महज 13 ओवरों में 52 रन पर ढेर हो गयी। इनकी तरफ से सिर्फ अपूर्व 13 रन आैर अंतरिक्ष 11 रन ही दहाई की आंकड़ा छू सके। डीएस चौहान, अरविंद मिश्र व तारिक जफर ने तीन-तीन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। जवाब में आसान लक्ष्य को सीएसडी की टीम ने चौथे ओवर में दो विकेट के नुकसान पर प्राप्त कर लिया। अमीरूद्दीन ने नाबाद 30 रन बनाये जबकि मिस्टर अतिरिक्त के खाते से 20 रन जुड़े।