Swift से भी सस्ती मिल रही है Ford की ये शानदार कार, जानिए इसकी कीमत

- in ऑटो

भारतीय कार बाजार में Ford Endeavour एक बहुत ही लोकप्रिय SUV है, जब इसे पहली बार भारत में लॉन्च किया गया था तब चार साल तक इसे चुनौती देने के लिए कोई भी SUV बाजार ने नहीं थी । हांलाकि इसके डिजाइन में कई बार बदलाव किये गये हैं । लेकिन पिछली पीढ़ी के मॉडल के काफी प्रशंसक हैं, जोकि एक सिंपल डिजाइन के साथ है। आज भी काफी ऐसी लोग हैं जो इसी डिजाइन को खरीदना पसंद करते हैं, सेकंड हैंड कार बाजार में यह संभव जरूर है। ऐसे में अगर आप भी पिछली पीढ़ी की फोर्ड एंडेवर की तलाश कर रहे हैं और और आपका बजट तंग हैं, यहां हम आपको एक ऐसी ही Ford Endeavour के बारे में बता रहे हैं जो Maruti Suzuki SWuft से भी कम कीमत पर बिक रही।

एक वेबसाइट के मुताबिक एक 2011 मॉडल की Ford Endeavour जोकि दिल्ली में पंजीकृत है बिक्री के लिए केवल 4.60 लाख रुपये में उपलब्ध है, और इस कीमत में एक नई Swift भी मिल रही है। इसके अलावा, यह एक ऑटोमैटिक मॉडल है, जिसे आप शहरों में आसानी से चला सकेंगे।

इस सेकंडहैंड फोर्ड एंडेवर के बारे में बात करें तो यह 83,000 चली हुई है। इसकी बॉडी पर किसी भी तरह की खरोंच या डेंट नहीं होते हैं। पेंट भी मूल जैसा दिखता है। भीतर से भी यह बेहद साफ-सुथरी नजर आती है। इसमें ड्यूल-टोन डैशबोर्ड मिलता है, जो बेज और काले रंग का है। इसमें एक कंपनी-फिट, स्टॉक इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया हुआ है। इंजन की बात करें तो इसमें 3.0-लीटर का टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन लगा है जो अधिकतम 154 Bhp की पावर और 380 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। इसमें 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है। लेकिन यह सिर्फ 4X2 संस्करण है। यह एक 7 सीटर मॉडल है। एक अच्छी डील है आप एक बार इस नजर मार सकते हैं।