टप्पेबाजों ने धोखाधड़ी कर किसान के उड़ाए 93 हजार रुपये

दरियाबाद-बाराबंकी (दीपक सिंह सरल): कोतवाली क्षेत्र में टप्पेबाज़ों ने धोखाधड़ी कर किसान से उड़ाए 93 हजार रुपये पीड़ित ने जिसकी सूचना दरियाबाद पुलिस को दी है।

मामला दरियाबाद कोतवाली अंतर्गत न्यामत पुर गांव का है यहां के निवासी रामअवध से सम्पर्क कर खेत का समतलीकरण करने को लेकर चार लोग न्यामतपुर पहुँचे रामअवध को बुलाकर खेत ले गये की आपके खेत का समतलीकरण हो गया है वहां जाकर चारो युवक राम अवध से  खेत के समतलीकरण को लेकर 13 लाख रुपये की मांग की व पैसा न देने पर जान से मारने की धमकी देने लगे डरे सहमे राम अवध ने इतना रूपया दे पाने में असमर्थता जाहिर की व खेत मे काम भी लाखो रुपये का नही हुआ था।

तो घर पर रखे लगभग 93 हजार रुपये लेकर राम अवध ने दे दिया बाकी का पैसा बैंक से निकालने के लिये अपनी पत्नी व छोटे बेटे को बैंक भेज दिया चारो टप्पेबाज पैसे का इंतजार भेलौना गाँव के पास रास्ते में करने लगे लेकिन तब तक राम अवध ने अपने आप पर बीती सारी घटना को अपने और पुत्रो को दे दी परिजनों ने आननफानन में  दो चार ग्रामीणों के साथ बैंक की तरफ चल पड़े रास्ते मे पैसे का इंतजार कर रहे एक टप्पेबाज से जब मुलाकात हुई तो हाथ पाई सुरु हो गयी अपने को घिरता देख टप्पेबाज अपनी पल्सर बाइक व मोबाइल छोड़ कर फरार हो गया।

मेवासा ग्राम पंचायत के दफ्तर से ...

आपको बता दें कि टप्पे बाजों ने जो पल्सर मोटर साइकिल छोड़ कर भागे जिसका गाड़ी नम्बर यूपी ३२ एफ टी 7911 है । घटना की सूचना पीड़ित ने दरियाबाद कोतवाली को दी आनन फानन में हल्का एस आई घनश्याम वर्मा मौके पर पहुँच गये टप्पे बाजो की पुलिस ने बहुत खोजबीन की लेकिन खबर लिखे जाने तक उनका कही पता न लगा।