TRP में टॉप 10 से बाहर हुआ कपिल का शो, सलमान ने लिया बड़ा फैसला

‘द कपिल शर्मा शो’ कपिल शर्मा लंबे वक्त से होस्ट कर रहे हैं। अब ऐसा लगता है कि कपिल के हाथ से ये शो अगले साल छिन सकता है। अरे जनाब! ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि कपिल के शो को प्रोड्यूस करने वाले अभिनेता सलमान खान ने खुद इस ओर इशारा किया है। सलमान खान कपिल के शो में ‘दबंग 3’ फिल्म का प्रमोशन करने आए थे। इसी दौरान कपिल से सलमान ने एक सवाल के जवाब में ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर बेबाक कपिल भी चुप हो गए।

कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा’ का एक प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर सोनी चैनल द्वारा साझा किया गया है। इस वीडियो में सलमान खान ‘दबंग 3’ की स्टारकास्ट के साथ नजर आ रहे हैं। प्रोमो की शुरुआत में कपिल सलमान से कहते हैं- ‘दबंग पहली बार आई तो सलमान उसमें अभिनेता थे। दूसरी आई तो सलमान उसमें अभिनेता और निर्माता थे। दबंग 3 में अभिनेता, निर्माता और लेखक भी हैं।’

कपिल आगे कहते हैं- ‘भाई जब दबंग 4 आएगी तब किसी पोस्ट जाने वाली है।’ सलमान हंसने लगते हैं। इसके बाद कहते हैं- ‘कपिल शर्मा शो…अगले सीजन में कपिल शर्मा जाएगा।’ सलमान का जवाब सुनकर कपिल चुप हो जाते हैं और सभी हंसने लगते हैं। खास बात है कि कपिल शर्मा शो को इस बार सलमान खान की कंपनी प्रोड्सूस कर रही है। शो के दौरान कपिल कई बार यह कह भी चुके हैं।

कपिल शर्मा के बाद अर्चना पूरन सिंह ने कपिल से शादी से जुड़ा सवाल अलग अंदाज में पूछा। अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने फिल्म में नकारात्मक भूमिका निभाने वाले कलाकार सुदीप किच्चा से कहा कि ‘आप में और सलमान में कुछ समानताएं हैं।’ ‘सुदीप आपने एक फिल्म की थी ‘हुच्चा’ सलमान ने उसी का हिंदी रीमेक किया था ‘तेरे नाम’। पहलवानी पर आपने एक फिल्म की थी ‘पहलवान’, इन्होंने की ‘सुल्तान’।’

इसके बाद अर्चना ने कहा- ‘फिर सुदीप ने शादी की।’ अर्चना के यह कहते ही सभी शांत हो जाते हैं उसके थोड़ी देर बात सब जोर से हंसने लगते हैं। इन सभी को देखकर सलमान चुप हो जाते हैं। आपको बता दें, टीआरपी में इस बार कपिल शर्मा को झटका लगा है। यह शो इस बार टॉप 10 की लिस्ट से बाहर है।