कोठी में हॉटस्पॉट में बैरियर तोड़कर निकला गया ट्रक

कोठी-बाराबंकी (भावना शुक्ला ): कोठी थाना क्षेत्र को हॉटस्पॉट घोषित कस्बा की सीमाएं से बीते 2 दिन पूर्व मुख्य मार्ग हैदरगढ़ बाराबंकी संपर्क मार्ग को छोड़कर कस्बा को प्रशासन द्वारा सील कर दिया गया। ऐसे में मंगलवार सुबह एक ट्रक नौबस्ता बैरियर को तोड़ते हुए कोठी कस्बा आ पहुंचा। जिसे पुलिस कर्मियों द्वारा थाने पहुंचाया गया। लेकिन कुछ घंटों का पुलिस ने थाने से छोड़ दिया गया।

मामला कोठी थाना क्षेत्र के जैदपुर कोठी संपर्क मार्ग स्थित नौबस्ता पर प्रशासन द्वारा बल्ली लगाकर प्रशासन ने बैरियर 2 दिन पूर्व जो प्रवासी मजदूरों के सैंपल पॉजिटिव पाए जाने से बनाया गया था। जिसे मंगलवार सुबह एक ट्रक चालक बैरियर में लगी बल्लियों को तोड़ते हुए कस्बे तक आ गया जहां ट्रक चालक भी पुलिस हिरासत में रहा थाने के पास मंदिर परिसर के समीप खड़ा रहा। लेकिन कुछ घंटों के बाद ट्रक थाने के सामने से लापता हो गया। जिसको लेकर स्थानीय लोगों में हॉटस्पॉट क्षेत्र घोषित में होने के बाद पुलिसकर्मियों ने ट्रक को छोड़ दिया।

जबकि क्षेत्र के अन्य बैरियर पर मुस्तैद पुलिस मोबाइल फोन में व्हाट्सएप, फेसबुक समेत सोशल नेटवर्किंग साइट पर बिजी रही। यहां से दो पहिया व चार पहिया वाहनों का आवागमन जारी रहा वहीं पर कोठी में जैयपुर मोड़ के समीप लगे बैरियर मुस्तैद सिपाहियों ने ट्रक को आते देख आष्चकित रह गये तत्काल ट्रक को रुकवा कर बैरियर के इस पर आने का कारण पूछने पर ड्राइवर ने साफ तौर पर बताया कि वलियों के ऊपर चढ़ा के ट्रक निकाला हूं यह सुनते ही बैरियर पर लगे सिपाहियों ने ट्रक को थाना परिसर के बाहर खड़ा कर दिया