ट्विन ट्राफी टी20 कारपोरेट क्रिकेट: डीएससी इलेवन को सनी ने दिलाई जीत

- in खेल, लखनऊ

लखनऊ । मैन ऑफ़ द मैच सनी मल्होत्रा (नाबाद 59) के  अर्धशतक से डीएससी इलेवन ने डे ग्लोब पार्क ट्विन ट्राफी टी20 कारपोरेट क्रिकेट टूर्नामेंट में जेएम वारियर्स को सात विकेट से हराया।
जेटीएस मैदान पर जेएम वारियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैरिस (42) व मो.शहाब (26) की पारियों से निर्धारित ओवर में नौ विकेट गंवाकर 94 रन बनाए। डीएससी इलेवन से अनिल लाल व संजय गुप्ता ने दो-दो विकेट चटकाए। जवाब में डीएसी इलेवन ने लक्ष्य का पीछा करते हुए सनी मल्होत्रा (नाबाद 59 रन, 49 गेंद, 6 चौके, 3 छक्के) व सैफ अहसन (18) की पारियों से 14 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 100 रन बनाकर मैच जीत लिया। जेएम वारियर्स से शिव को दो विकेट मिले।
शालीमार इलेवन ने जेनिथ क्लब को 44 रन से हराया
टूर्नामेंट के चैक स्टेडियम पर हुए मैच में शालीमार इलेवन ने जेनिथ क्लब को 44 रन से मात दी। शालीमार इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अमिताभ सिंह (28), संदीप चौहान (23) व सुमित गुप्ता (21) की पारियों से निर्धारित  ओवर में छह विकेट गंवाकर 127 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए जेनिथ क्लब 15.5 ओवर में 85 रन ही बना सका। जानू राजपूत (26) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके। शालीमार इलेवन से दीपांशु सक्सेना ने तीन जबकि शाहबाज, मुकेश कुमार व अमिताभ सिंह ने दो-दो विकेट चटकाए।