बस्ती में करंट से महिला की मौत, पति और बहू भी करंट के चपेट में

बस्ती : जिले के मुण्डेरवा इलाके के सिकरी बरगाह में एक महिला की करंट लगने से मौत हो गयी है जबकि उसको बचाने गये पति और बहू भी करंट के चपेट में आ गये।

बस्ती में 2335 शिक्षा मित्रों के बकाये मानदेय का हुआ भुगतान

पुलिस सूत्रों ने आज यहां कहा कि सिकरी बरगाह गांव में पंखा चलाने के लिए लगे बोर्ड के पास राजमती का हाथ कल देर रात कटे तार पर चला गया जिससे वो करंट की चपेट मे आ गयी ।

तेज आवाज मे बचाने के लिए पति को बुलाया। पति राम सूरत तथा बहू मीना ने जब उनको बचाने का प्रयास किया तो वो भी करंट के चपेट में आ गये। तीनो लोगों को इलाज के लिए चिकित्सालय ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने राजमती को मृत घोषित कर दिया। राम सूरत तथा मीना का इलाज चल रहा है।

लड़कों से नाराज दो सहेलियों ने की आपस में शादी, घरवालों ने लिखाया मुकदमा, दे्खें वीडियो

दोस्तों देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।
साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।