अद्धयात्म

अगर आपके घर में इस जगह बैठ जाये कौवा, तो समझ जाये आपके घर होगी धनवर्षा

दोस्तों बहुत कम लोग इस बात को मानते है कि कौवा आपको शुभ और अशुभ संकेत देता है इस बात का जिक्र ज्योतिषशास्त्र में भी किया गया है कौवा आपके लिए शुभ समय भी लेकर आता है तो कभी यही कौवा आपके लिए अशुभ संकेत लेकर भी आते है. बहुत से लोग पक्षियों को दाना डालते है कौए को लेकर शास्त्रों में कहा गया है कि पितृ हमारे घर में कोए के रूप में आकर भोजन करते है. आज हम आपको कौए कुछ ऐसे संकेतो के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें अगर आप समझ जाए तो इससे आपके घर पर धनवर्षा हो सकती है तो आइए जानते है कौन से है शुभ संकेत और कैसे आप इन्हें पहचान सकते है.

अगर आपके सपने भी कौवा मिठाई खाता हुआ दिखाई देता है तो समझ जाए आपको धन लाभ होने वाला है इसके अलावा अगर सपने में कौवा किसी पुरुष की पगड़ी या टोपी के उपर बीट कर दें तो उसके घर में संतान का जन्म होता है अगर कौवा आपके सर के उपर से उड़ता हुआ आपके बाल खीचकर ले जाता है तो आपके उसपर कोई मुसीबत आने वाली होती है. व्यक्ति कौंवे को हमेशा अशुभ पंछी समझाता आया है. काफ़ी सारे लोगों का मानना है कि कौवे हमे अशुभ समाचार देते है.

अगर किसी मकान की दीवार या मुंडेर पर बैठकर कौए आपस में लड़ना शुरू कर दें तो समझ जाए उस घर में थोड़े दिनों में परेशानियाँ आने वाली है अगर शनिवार के दिन सुबह सुबह कौवा मकान के उपर बैठकर कांव कांव करता है तो ये शुभ लक्षण हो सकते है. इसके अलावा अगर किसी घर की छत पर मरा हुआ कौवा मिले तो समझना लेना चाहिए कि उस मकान की बर्बादी होने वाली है और अगर किसी के घर से कौवा जेवर उठाकर ले जाए तो समझ लेना चाहिए कि अब उस घर में रहने वाले लोगो का दुर्भाग्य शुरू हो चूका है.

Related Articles

Back to top button