मनोरंजन

अजय ने काजोल को लेकर ट्विटर पर किया मजाक, दूसरे सितारे भी नहीं है पीछे

नई दिल्ली: बीते दिनों अजय को काजोल से प्रैंक करना महंगा पड़ गया। हुआ यूँ की अजय ने ट्विटर पर पत्नी काजोल का व्हाट्सएप नंबर शेयर कर दिया। जिससे उनके फैंस व् काजोल हैरान रह गयी। शेयर करते वक्त साथ ही लिखा-‘काजोल देश से बाहर हैं। उनसे के जरिये व्हॉट्सएप पर संपर्क करें।’ जिसके बाद इस नंबर पर फोन और मैसेजेस की बाढ़ आ गई। हालांकि, ये काजोल का असली नंबर नहीं था। लेकिन काजोल को अजय का ये मजाक बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने अजय को ट्विटर पर ही ये धमकी दे डाली कि घर पर ये सब नहीं चलेगा। पति को मजाक के मूड से बाहर निकलते न देख काजोल के सब्र का बांध भी टूट गया। उन्होंने ट्विटर पर पति को लताड़ते हुए कहा कि ऐसा मजाक दोबारा किया तो घर में एंट्री नहीं मिलेगी। काजोल ने ट्विटर पर लिखा- ‘लगता है आपका मजाक स्टूडियो के दायरे से बाहर निकल रहा है। लेकिन मत भूलिए घर में इन सब चीजों के लिए कोई जगह नहीं है। इसलिए संभल जाइए।’ लेकिन काजोल की आपत्ति के बावजूद अजय ने मंगलवार शाम तक ट्विटर से उनके फोन नंबर वाला ट्वीट नहीं हटाया। अजय का किया हुआ ट्वीट महज कुछ घंटों में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। लाखों की संख्या में यूजर काजोल को व्हॉट्सएप मैसेज भेजने के साथ ही उसका स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर साझा करने लगे। कई फैंस को अजय की यह हरकत बेहद नागवार भी गुजरी। विवाद बढ़ता देख अजय ने हल्के अंदाज में बात टालने की कोशिश की। बाद में उन्होंने ट्वीट किया,‘फिल्मों के सेट पर दोस्तों से मजाक करना बहुत आम है। इसलिए सोचा क्यों न आपकी टांग खिंचाई करूं @काजोल।’ अजय देवगन के नम्बर शेयर करने के बाद ही लोग लगातार ट्विटर पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उनका मजाक उड़ा रहे हैं। इनमें से कुछ कमेंट तो इतने फनी है कि आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। जैसे- सोशल मीडिया पर एक यूज़र ने काजोल के व्हाट्सएप नम्बर पर मैसेज कर के उन्हें जानकारी देते हुए सलाह दी कि अजय देवगन ने आपका नम्बर ट्वीट किया है, आप इस नम्बर को व्हाट्सएप से हटा लें और फोन स्विच ऑफ कर लें। वरना मेरी ही तरह लोग आपको परेशान करने लगेंगे।
कई और सितारे भी अजय से नहीं है पीछे कर चुके है भद्दे मज़ाक
फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर मजाक-मस्ती चले तो माहौल में एनर्जी बनी रहती है। सितारों के बीच फिल्मों के सेट पर भी उनके समीकरण काम करते हैं। ऐसे कई सितारे हैं जो माहौल को खुशनुमा बनाने के लिए अपने को-स्टार्स के साथ प्रेंक्स करने से नहीं चूकते। ऐसे ही कुछ मजेदार किस्से..
अक्षय कुमार
मास्टरशेफ इंडिया में अक्षय के मजाक ने कटरीना को रूलाकर छोड़ा था। कटरीना के बनाए आमलेट को जजेस ने चखते ही थूंक दिया। अक्षय ने आमलेट में पूरा एक कप नमक डाल दिया था जिसके कारण वह खाने लायक नहीं रह गया था। अक्षय ने इस मजाक पर खूब ठहाके लगाए लेकिन कटरीना खुश नहीं थी।
इमरान खान
द डर्टी पिक्चर के शूट के दौरान विद्या का फोटो शूट उनकी सिल्क स्मिता के सेक्सी गेटअप में चल रहा था। इमरान ने हाथ में सॉफ्ट ड्रिंक की ग्लास ली और जताने लगे कि वह एल्कोहल है। विद्या के आसपास जाकर उन्हें घूरने लगे, आंख मारने लगे, अजीबोगरीब चेहरा बनाने लगे। उन्‍हें लगा कि इमरान ने ड्रिंक किया है। विद्या घबरा भी गई।
अरशद वारसी
वाई में जिला गाजियाबाद के सेट पर साउथ एक्ट्रेस चार्मी सन्न् रह गई थी जब उन्हें अरशद वारसी ने कहा कि उन्हें एक पैंथर के साथ एक सीन शूट करना है। डरी हुई चार्मी दौड़कर डायरेक्टर के पास गई और पूछने लगी कि ऐसा कैसे होगा। फिर क्या था उनके को-स्टार अरशद और विवेक ओबेरॉय ने ठहाके लगाना शुरू कर दिए।
आमिर खान
आमिर खान तो इन मामलों में बहुत शरारती हैं। वो सेट पर लोगों को बोलते थे कि उन्हें हाथ देखना आता है उसके बाद हाथ पर थूक देते थे। ये वो जूही चावला और माधुरी दीक्षित के साथ कर चुके हैं।
रणबीर कपूर
रणबीर कपूर ये जवानी है दिवानी के सेट पर कल्कि और आदित्य रॉय कपूर के साथ ड्रिंक करने वाले थे। शॉट ग्लासेस में उन्होंने वोडका को हटाकर पानी मिला दिया। उसे पीकर दोनों की क्या हालत हुई होगी। पानी भी चढ़ गई होगी।
सुनील शेट्टी
सुनील शेट्टी को अरशद वारसी सबसे बड़ा प्रैंकस्टर कहते हैं। वो हलचल के सेट पर अरशद वारसी का फोन छुपा दिया करते थे। अरशद वारसी दिन भर खोजकर ये सोच लेते थे उनका फोन गुम गया और शूटिंग खत्म होने के बाद उन्हें फोन मिलता था।
अभिषेक बच्चन
अभिषेक बच्चन कोई भी फिल्म कर रहे हों वो प्रैंक्स में मास्टर। ब्लफमास्ट के समय वो रोहित शेट्टी का फोन लेकर दूसरो को मैसेज करते थे तो हैप्पी न्यू इयर के समय तो फराह के फोन से अपने हीं बारे में ट्वीट कर डाले और फराह सोचती रह गई कि हो क्या रहा है।
विवेक ओबेरॉय
नाइट शिफ्ट के दौरान कमालिस्तान स्टूडिओ में मल्लिका को डराने की योजना बनाई। विवेक ने कू् मेंबर्स को बताया कि मीना कुमारी का भूत स्टूडिओ के हॉल के आसपास घूमता है। विवेक ने भूतिया पेड़ के बारे में भी कुछ कहानी बताना शुरू कर दी। आलम यह था कि ये एक्ट्रेस उठी और डायरेक्टर सचिन खांदुरी को सेट से वह पेड़ हटाने के लिए कहने पहुंचे गई।

Related Articles

Back to top button