अजब-गजब

अजीब गजब: भाई ने चुराए शादी के लड्डू तो गोली मारकर कर दी हत्या

आपने जमीन जायदाद को लेकर सगे भाइयों के बीच झगड़े और हिंसा की बात तो सुनी होगी लेकिन दादी द्वारा लाए गए लड्डू चुरा कर खाने पर एक भाई ने दूसरे की गोली मार कर हत्या करने का मामला पहली बार हरियाणा के जींद जिले के धनोरी गांव में सामने आया है. मृतक के पिता द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि तरसेम और विकास की दादी मंगलवार को एक शादी समारोह में गई थी. जहां से वह लड्डू लेकर आई. दादी ने लड्डू एक संदूक में ताला लगा कर रख दिए.

जब 20 साल के तरसेम को कनस्तर में लड्डू होने की बात पता चली तो उसने ताला खोलकर लड्डू खा लिए. उसी वक्त उसका चचेरा भाई विकास भी वहां पहुंच गया. लड्डू क्योंकि विकास के कनस्तर में रखे गए थे तो उसे तरसेम की हरकत पसंद नहीं आई. दोनों के बीच में लड्डू को लेकर छीना झपटी हुई और बाद में झगड़े ने हिंसक रूप ले लिया.

भाई के सीने में मार दी गोली…

दोनों भाई लड़ते हुए खेत में जा पहुंचे. गाली गलौच करते हुए आरोपी विकास इतना तैश में आ गया कि उसने तरसेम को सीने में गोली मार दी. गोली लगते ही तरसेम खेत में गिर पड़ा. उसके बाद परिवार के सदस्यों ने विकास को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतक तरसेम के पिता मिट्ठू लाल की शिकायत के आधार पर आरोपी विकास के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, पुलिस का यह भी कहना है कि हत्या के पीछे कोई और भी वजह हो सकती है जिसकी जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button